सर्जिकल स्ट्राइक के दूसरे साल पर सामने आया 'उरी' का पहला पोस्टर
सर्जिकल स्ट्राइक के दूसरे साल पर सामने आया 'उरी' का पहला पोस्टर
Share:

बॉलीवुड सफल कलाकार में एक विक्की कौशल आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'उरी' में व्यस्त चल रहे हैं जिसका हाल ही में पहला पोस्टर सामने आया है. ये तो आप जानते ही हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक को पूरे दो साल हो चुके हैं जो 'उरी' में की गई थी. इसी दिन को ध्यान में रखते हुए आज ही के दिन 'उरी' के निर्माता ने इसका पहला पोस्टर शेयर किया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. आइये बता देते है इस फिल्म के बारे में और फिल्म के पोस्टर के बारे में जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है. 

जैसा कि आप जानते हैं फिल्म 'उरी' इंडियन सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है, जो हमला उरी में हुआ था. दो साल पहले के वो खतरनाक पल आज भी सभी के दिल ने ताज़ा होंगे और भारतीय सैनिक भी इसे अब तक नहीं भूल पाए होंगे जो उनके कैंप में हड़ताल के दौरान हुआ था. 

उस समय की ये स्थिति के दिल और दिमाग में ताज़ा है जिसे शायद ही कोई भूल पायेगा. इसी के बाद आपको इस फिल्म के बारे में बता देते कि फिल्म में ऐसा ही कुछ बताया गया है. रिलीज़ हुए पोस्टर में आप देख सकते हैं विक्की कौशल का अवतार जो एक भारतीय सैनिक के रुप में दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्टर में आप देख सकते हैं विक्की के साथ कई साथी हैं जिन्होंने टॉर्च वाले हेलमेट पहने हैं और लड़ाई के तैयार हैं. 

इस डैशिंग एक्टर को खाने में पसंद है मगरमच्छ का मीट

इस पोस्टर को विक्की कौशल ने हाल ही अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसे आप यहां देख ही सकते हैं. इस  फिल्म के लिए विक्की ने काफी मेहनत की है और साथ उनके सभी साथियों ने भी. बता दें, फिल्म को यामी गौतम और परेशा रावल भी हैं जिसे आदित्य धार ने डायरेक्ट किया है और रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

बेस्ट फ्रेंड के साथ खूबसूरत अंदाज में नज़र आई आलिया, फोटो हुई वायरल

कपूर खानदान के इस स्मार्ट बॉय पर लड़कियां हैं फ़िदा, पहली ही फिल्म दिया था न्यूड सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -