'हमे तुमसे प्यार कितना' का टीज़र हुआ रिलीज़, दिखा करणवीर बोहरा का जुनूनी प्यार
'हमे तुमसे प्यार कितना' का टीज़र हुआ रिलीज़, दिखा करणवीर बोहरा का जुनूनी प्यार
Share:

फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना का टीजर रिलीज करणवीर बोहरा और प्रिया बनर्जी की हो चुका है. ये टीजर काफी दमदार है. थोडी देर के टीजर में करणवीर की दीवानगी को देखने के बाद के बाद आप भी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हो जाएंगे. ये फिल्म 28 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दस्तक देगी. इस टीजर को देखने के बाद सभी इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं. करण इस वीडियो काफी खतरनाक लग रहे हैं. इस टीजर को देखने के बाद आपको करणवीर के सीरियल सौभाग्यवती भव: की याद आ जाएगी. अपनी पत्नि को पागलपन की हद तक प्यार करते इस सीरियल में भी करणवीर होते हैं.

अपने पति संग स्वविमिंग पूल में आनंद ले रहीं हैं अनीता हसनंदानी

आप देखेंगे की जैसे ही दरवाजा इस टीजर में खुलता है तो अन्यया की तस्वीर लगी हुई नजर आती है. उनके पीछे करणवीर बोहरा आ जाते हैं. ऐसे अचानक से करण के खड़े होने से अन्यया डर जाती हैं. इस टीजर में करण अपनी पत्नि को मारते हुए भी नजर आ रहे है. यानी ऐसी दीवानगी जो किसी भी हद से गुजर जाती है. इस टीजर को देखते ही पूरी कहानी का अंदाजा आपको इस फिल्म का हो जाएगा.

डिलीवरी के तुरंत बाद इस एक्ट्रेस को दिया ड्रग इंजेक्शन और की गई बदसलूकी!

कई सीरियल में करणवीर बोहरा इससे पहले भी नजर आ चुके हैं. मौनी रॉय के साथ सीरियल नागिन में भी करण नजर आ चुके हैं. सीरियल के अलावा करणवीर फिल्म लव यू सोनिये, मुंबई 125 केएम 3 डी, किस्मत कोन्नने, तेजस और पटेल की पंजाबी शादी में नजर आ चुके हैं. फिल्मों से करणवीर को इतनी पहचान तो नहीं मिली, लेकिन सीरियल्स से घर-घर में इनको पहचान मिल गई.करणवीर बोहरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपनी अपडेट फैन्स के बीच देते रहते हैं. करण बिग बॉस 12 में टॉप 4 में भी रहे हैं. कई टीवी शो और ऐड में भी करणवीर इस पहले नजर आ चुके हैं. उनके गुस्से के लिए फैंस उन्हे याद करते है.

ब्लैक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं करिश्मा तन्ना

The Kapil Sharma Show : आखिर क्यों शरमा गए कपिल शर्मा

Kasautii Zindagii Kay 2 में कौन सा एक्टर मिस्टर बजाज का रोल निभा सकता है बेहतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -