मालदीव्स जाने वालों पर तस्वीर पोस्ट कर करणवीर बोहरा ने कसा तंज
मालदीव्स जाने वालों पर तस्वीर पोस्ट कर करणवीर बोहरा ने कसा तंज
Share:

टीवी और बॉलीवुड एक्टर्स कभी भी अपनी फिट बॉडी को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इस लिस्ट में तारा सुतारिया और हिना खान से लेकर मानुषी छिल्लर, दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ, शिबानी दांडेकर, फरहान अख्तर जैसे कई स्टार्स शामिल है। वैसे यह सब मालदीव्स जाकर अपनी फिट बॉडी को दिखाते हैं। वहां से इनकी कई बेहतरीन तस्वीरें सामने आती हैं। वैसे इसी लिस्ट में शामिल हैं टीवी एक्टर करणवीर बोहरा। लेकिन उन्होंने अपने घर पर ही अपनी फिट बॉडी को दिखाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra)

इस समय उनकी एक फोटो इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं इस फोटो को एक्टर ने खुद शेयर किया है और इस फोटो के जरिए उन्होंने मालदीव्स जा रहे स्टार्स पर तंज कसा है। आप देख सकते हैं करणवीर बोहरा ने बाथरूम से अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है। इसमें वह केवल अंडरवियर में नजर आ रहे हैं। वैसे इस फोटो को शेयर करते हुए करणवीर बोहरा ने शानदार कैप्शन भी लिखा है, जो फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है।

अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए करणवीर ने कैप्शन में लिखा है- 'मुझे कपड़े उतारने के लिए मालदीव्स जाने की जरूरत नहीं है।' वैसे हम आपको यह भी बता दें, एक्टर जल्द ही पिता बनने वाले हैं। जी दरअसल करणवीर बोहरा के बर्थडे के मौके पर उनकी पत्नी ने इस बात की अनाउंसमेंट की थी कि वह जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- 'ढेर सारा आशीर्वाद और अब हमारे परिवार में एक और मेहमान शामिल होने वाला है। हर आत्मा का एक उद्देश्य होता है। हम उन्हें चुनते हैं और वह हमें।' वैसे आप जानते ही होंगे करणवीर पहले से दो बच्चियों के पिता हैं और अब उनके घर तीसरा नन्हा मेहमान आने वाला है।

भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर ने इन पदों पर निकाली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

असम पुलिस ने डिब्रूगढ़ में हेरोइन के साथ ड्रग पेडलर को किया गिरफ्तार

सोने में सपाट कारोबार लेकिन कीमत है 50,000 से ऊपर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -