लॉकडाउन के बीच करणवीर बोहरा और तीजे ने ऐसे मनाई अपनी एनिवर्सरी
लॉकडाउन के बीच करणवीर बोहरा और तीजे ने ऐसे मनाई अपनी एनिवर्सरी
Share:

पुरे देश में कोरोना के कहर के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है  इसके साथ ही  इसी बीच भी हमारे टीवी सेलेब्स अपने यादगार लम्हों को सेलिब्रेट करने से नहीं चूक रहे हैं. इसके साथ ही टीवी के बड़े एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने पत्नी के साथ अपनी शादी की 13वीं सालगिरह कुछ खास स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट की. वहीं उन्होंने इस मौके पर अपनी पत्नी के लिए मीठे में एक डिश भी बनाई. इसके साथ ही 21 अप्रैल को दोनों की शादी की सालगिरह है. वहीं इस मौके पर करणवीर ने अपनी पत्नी टीजे के साथ मिलकर इसे सेलिब्रेट किया करणवीर ने इस दौरान घर पर अपने हाथ से हलवा बनाया जो कि केक के शेप का था. 

वहीं करणवीर ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की और कैप्शन में लिखा- हमारी शादी को 13 साल हो गए और हम एक दूसरे को 16 साल से जानते हैं. इसके साथ ही फोटो में दोनों काफी कूल ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही तीजे ने जहां रेड नाइटड्रेस पहन रखी है तो करणवीर ने येलो ड्रेस पहनी है. वहीं करणवीर ने कहा कि क्योंकि मैं अभी केक नहीं बना सकता इसलिए मैंने हलवा बनाया है. वहीं मैं जल्द ही इसका वीडियो भी पोस्ट करूंगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करणवीर और तीजे की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री में काफी पसंद की जाती है. वहीं सिर्फ फैंस के बीच ही नहीं टीवी के सेलेब्स भी उनकी जोड़ी की चर्चा करते हैं. वहीं जब करणवीर बिग बॉस में गए थे उस दौरान भी घर से बाहर रहते हुए तीजे ने उन्हें काफी सपोर्ट किया था. वहीं फैमिली की बात करें तो करणवीर की दो जुड़ुवा बेटियां हैं. इसके साथ ही पत्नी और अपनी बेटियों के साथ करणवीर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. करणवीर टिकटॉक पर भी एक्टिव हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 .

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra) on

रिलीज हुआ हिना खान की शॉर्ट फिल्म स्मार्टफोन का ट्रेलर

टीवी शो में क्यों होता है सास बहू का ड्रामा, एकता ने बताई सच्चाई

अरहान की फैन ने देवोलीना को दी यह धमकी, एक्ट्रेस ने पुलिस में कर दी शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -