करणवीर ने की सबा-सोमी से मुलकात और हो गए ट्रोल
करणवीर ने की सबा-सोमी से मुलकात और हो गए ट्रोल
Share:

हाल ही में टीवी एक्टर करणवीर बोहरा खूब सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. जी हाँ, इन दिनों वह अपनी पत्नी टीजे सिद्धू के साथ जयपुर में छुट्टियां मना रहे हैं और इस दौरान उन्होंने बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं सबा खान और सोमी खान से मुलाकात की है. आप सभी को बता दें कि करणवीर खान सिस्टर्स के घर पहुंचे और उनके परिवारवालों के साथ टाइम स्पेंड किया और खान सिस्टर्स ने भी करणवीर के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ी. वहीं उन्होंने करणवीर की पत्नी टीजे का जन्मदिन मनाया और सभी ने जाकर एन्जॉय किया.

इसी के साथ ही वे सब अजमेर शरीफ चादर चढ़ाने भी पहुंचे और इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोमी और सबा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इसी के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'या गरीब नवाज. दरगाह में आते ही आपका आशीर्वाद महसूस कर रही हूं.'

आप सभी को यह भी बता दें कि बिग बॉस के घर में सोमी और करणवीर अच्छे दोस्त बन गए थे और दोनों को अक्सर मजाक मस्ती करते हे देखा गया था. वहीं करणवीर को ट्रोलर्स ने हाल ही में निशाने पर भी ले लिया है और कहा है कि घर में तो लड़ाई करते थे और अब बाहर दिखावा क्यों कर रहे हैं. सभी कंटेस्टेंट्स आए दिन एक-दूसरे से मिलते रहते हैं जो आप सभी देखते ही होंगे. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही श्रीसंत ने भी दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम से मुलाकात की थी और अब सोमी सबा ने करणवीर से मुलाक़ात की है जो आप देख सकते हैं.

सस्य क्लीवेज को कुछ इस कदर दिखाती नजर आईं निया शर्मा

शादी के पहले फोटोशूट में कुछ इस अंदाज में नजर आई यह एक्ट्रेस

शादी के बाद बिंदास अंदाज में नजर आई नयी नवेली दुल्हन शीना बजाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -