वैलेंटाइन डे आते ही बेकाबू हुए करण-तेजस्वी, कैमरे के सामने पार की हदें
वैलेंटाइन डे आते ही बेकाबू हुए करण-तेजस्वी, कैमरे के सामने पार की हदें
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश जब भी साथ आते हैं छा जाते हैं। दोनों अपने प्रोफेशनल काम के अतिरिक्त अपनी निजी जिंदगी के कारण ख़बरों में बने रहते हैं। कभी दोनों अपनी बिंदास फोटोज साझा करते हैं तो कभी दोनों को डिनर डेट पर साथ में स्पॉट किया जाता है। अब कपल एक बार फिर ख़बरों में है। दरअसल वैलेंटाइन डे वीक चल रहा है एवं ऐसे में करण तेजस्वी पर रोमांस का खुमार चढ़ गया है।

वही दोनों की एक वीडियो सामने आई है जिसमें दोनों पार्टी करते नजर आ रहे हैं। रात का महौल है एवं खाने की टेबल बगल में नजर आ रही है। साथ करण कुंद्रा ने जाम भी हाथ में लिया है एवं तेजस्वी वीडियो बना रही हैं। दोनों ब्लैक कलर के ऑउटफिट में नजर आ रहे हैं तथा कमाल के लग रहे हैं। दोनों डांस करते हुए नजर आते हैं और उसके बाद दोनों आपम में किस कर लेते हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर ये नजारा अब आम होने वाला है। कई और कपल्स ऐसे करते दिखाई देंगे।

वही बात यदि दोनों के वर्कफ्रंट की करें तो तेजस्वी प्रकाश फिलहाल नागिन 6 में दिखाई दे रही हैं मगर ये सीरियल अगले महीने बंद हो जाएगा। हालांकि इसके बाद तेजस्वी कहां दिखाई देंगी ये सामने नहीं आया है। जबकि करण कुंद्रा इश्क में घायल नाम के शो में दिखाई देंगे। इसमें वो एक भेड़िया बनते दिखाई देंगे। दो भाइयों की कहानी है जिन्हें एक ही लड़की से प्यार है। ये शो कलर्स पर सोमवार 13 फरवरी रात 9 बजे से आरम्भ हो रहा है। हालांकि फैंस तो इंतजार कर रहे हैं कि तेजस्वी एवं करण किसी सीरियल, वेब सीरीज या फिल्म में साथ में दिखाई दिए। 

पोल डांस कर ट्रोल हुईं निया शर्मा, जानिए क्यों?

दोस्त बनी दुश्मन! एक दूसरे की तारीफ में शर्लिन-राखी ने कही ये बड़ी बातें

एक बार फिर उर्फी जावेद की ड्रेस देख लोग हुए हैरान, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -