संजीदा शेख और आमिर अली की शादीशुदा जिंदगी में चल रही है उथल-पुथल, टूट सकता है रिश्ता
संजीदा शेख और आमिर अली की शादीशुदा जिंदगी में चल रही है उथल-पुथल, टूट सकता है रिश्ता
Share:

टीवी के स्टार कपल्स की लिस्ट में संजीदा शेख और आमिर अली का नाम शुमार हैं और दोनों की बॉन्डिंग हमेशा ही लोगों को बेहद पसंद आई. लेकिन वो कहते हैं न कि हर बार जो दिखता है वो वैसा नहीं होता है. ऐसा ही कुछ इन दोनों के रिश्ते को लेकर भी हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है और बात तलाक तक आ पहुंची है. एक एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल ने इस बारे में रिपोर्ट छापी है. रिपोर्ट की मने तो दोनों के बीच अभी कुछ सही नहीं चल रहा हैं. 

रिपोर्ट की मानैं तो दोनों एक दूसरे से अलग रहने लगे हैं और अपनी शादी में खुश नहीं है. आमिर अली और संजीदा शेख ने 7 साल पहले 2 मार्च 2012 में शादी की थी. संजीदा शेख ने टीवी की दुनिया में ‘क्या होगा निम्मो का’ टीवी शो से शुरुआत की थी. इसके बाद से अदाकारा ने कई सारे टीवी शोज में काम किया और इंडस्ट्री में अपना नाम भी कमाया. वो टीवी शो नच बलिए का भी हिस्सा रही और एक हसीना थी जैसे टीवी शो से दर्शकों को दीवाना बनाया. वहीं आमिर अली ने साल 2005 में साराभाई वर्सेज साराभाई से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी.

इसके बाद अभिनेता अली ने कहानी घर-घर की जैसे टीवी शो में काम किया. आमिर अली और संजीदा शेख एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे. लेकिन धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई थी और आखिरकार दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का निर्णय ले लिया था. 7 वर्ष पहले दोनों ने धूमधाम से परिवार वालों की रजामंदी से निकाह किया था. लेकिन अब अगर रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की जिंदगी उथल-पुथल से गुजर रही है. 

Bigg Boss13: शहनाज को सिद्धार्थ ने लगाया थप्पड़, इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने जताई हैरानी

Bigg Boss13: मधुरिमा तुली से फ्लर्ट करते नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज का आया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss13: शहनाज को सिद्धार्थ ने लगाया थप्पड़, इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने जताई हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -