बॉयफ्रेंड को छोड़ करण वाही संग एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस
बॉयफ्रेंड को छोड़ करण वाही संग एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि, करण वाही आशा नेगी और उनके बॉयफ्रेंड रित्विक धनजानी के बहुत अच्छे दोस्त हैं ओर तीनो को अक्सर एन्जॉय करते हुए देखा जाता है. ऐसे में हाल ही में रित्विक के काम में बिजी होने की वजह से करण आशा को घूमाने के लिए लंदन ले आए हैं ओर वहां जाकर दोनों दोस्त खूब मस्ती कर रहे हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि बीते दिन ही करण आशा के साथ इंडिया ऑस्ट्रेलिया के मैच का लुफ्त उठाते नजर आए ओर इन दोनों की हरकतों से साफ है कि इन दोनों ने ऋत्वित को तो जरा सा भी मिस नहीं किया है जो आप सभी देख सकते हैं.

जी हाँ, करण मैच देखने के लिए अपनी अच्छी दोस्त आशा नेगी को भी अपने साथ ले गए थे जो आप सभी देख सकते हैं. वहीं मैच के दौरान करण ने आशा के संग खूब पोज दिए ओर दोनों ने खूब मस्ती भी की. वहीं करण, आशा और उनके बॉयफ्रेंड रित्विक के बहुत पुराने दोस्त हैं और ये दोनों रित्विक को इंडिया छोड़ कर अकेले ही मैच का मजा ले रहे हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं करण ने आशा और बाकी दोस्तों के साथ इंडिया और आस्ट्रेलिया के मैच का लुफ्त उठाया और आप सभी को बता दें कि आज करण वाही अपना जन्मदिन मना रहे हैं। वैसे बीते दिनों करण एक रेप केस में भी फ़ालतू में फंस गए थे.

वहीं उस मामले को उन्होंने शांत करवाया था. करण अपने सभी दोस्तों को छोड़ कर आशा नेगी के साथ अपना जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं जो आप इन फोटोज में साफ़ देख सकते हैं.

कपिल के शो में धावक दुती चंद ने याद किए अपने संघर्ष के दिन

एक्स-हस्बैंड संग बिग बॉस 13 में नजर आएंगी दलजीत कौर

मिस्टर बजाज को देखते ही धड़का इस एक्ट्रेस का दिल, कहा- 'बहुत हॉट...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -