एक्स-हस्बैंड संग बिग बॉस 13 में नजर आएंगी दलजीत कौर
एक्स-हस्बैंड संग बिग बॉस 13 में नजर आएंगी दलजीत कौर
Share:

इन दिनों बिग बॉस 13 को लेकर एक के बाद एक चर्चाएं हो रहीं हैं. ऐसे में मिली खबरों के मुताबिक़ एक्स टीवी कपल शालीन भनोत और दलजीत कौर के पार्टिसिपेट करने की खबर है. जी हाँ, आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ने एक्स-कपल को शो के लिए अप्रोच किया है और अभी तक दोनों की तरफ से सलमान खान के शो में आने की कंफर्मेशन नहीं दी गई है. जी हाँ, वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ इससे पहले भी बिग बॉस 6 में एक्स कपल डेलनाज ईरानी और राजीव पॉल ने पार्टिसिपेट किया था.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ दलजीत और शालीन की शादी उतार-चढ़ाव से घिरी रही और शादी के असफल होने के बाद से ही एक्स पार्टनर्स के बीच अच्छा रिलेशन नहीं है. इसी के साथ चैनल ने डेलनाज ईरानी और राजीव पॉल को सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनाया था इस कारण से यह कोई सरप्राइज नहीं है कि बड़ा अमाउंट ऑफर कर वे शालीन और दलजीत को भी फिर से शो में साथ ले आए. इसी के साथ अब तक एक्स कपल ने शो में आने को लेकर फैसला नहीं लिया है और खबरें यह भी आ चुकीं हैं कि शालीन से तलाक के बाद अब दलजीत दूसरी शादी करने के बारे में सोच रही हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दलजीत ने कहा, 'मैं शादी करना चाहती हूं और वो बहुत जल्दी होगी. मेरे पैरेंट्स मिस्टर राइट की तलाश में हैं. मैं भी कई लड़कों से मिल चुकी हूं. लेकिन इस बार थोड़ा अलग है. मेरे ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी है. मैं पहले एक मां हूं. इसके बाद ही मैं पत्नी बनूंगी.'

वहीं आपको पता हो पहली शादी से दलजीत का पांच साल का बेटा है और दलजीत और शालीन ने 2009 में शादी की थी. इसके बाद स्टार कपल की ये शादी महज 6 साल तक ही चली और दोनों अलग हो गए.

2 रुपए स्कूल की फीस नहीं दे पाते थे इस एक्ट्रेस के पिता, छुड़वा दी थी पढ़ाई

जल्द लाल इश्क़ में नजर आएंगे रुस्लान मुमताज़ और नलिनी नेगी

इस बॉलीवुड एक्टर के लिए गाना गाना चाहता है 'राइजिंग स्टार 3' का विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -