करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के फोटोशूट ने इंस्टाग्राम पर ढाया कहर, फैंस लूटा रहे प्यार
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के फोटोशूट ने इंस्टाग्राम पर ढाया कहर, फैंस लूटा रहे प्यार
Share:

जाने माने मशहूर स्टार कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। दोनों को एक-दूसरे के साथ बहुत बार स्पॉट किया जाता है। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ समय गुजारते हुए देखा जाता है। प्रशंसक भी इन्हें साथ देखने के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं। हाल ही में कपल का नया फोटोशूट सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

हाल ही में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा दोनों ने सिजलिंग फोटोशूट कराया है। इसमें इनका बहुत अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। तेजस्वी और करण ने इस फोटोशूट की झलक प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम पर साझा भी किया है। इन तस्वीरों पर प्रशंसक खूब प्यार लुटा रहे हैं। तेजस्वी प्रकाश के लुक की बात करें तो इसमें वाइट कलर की बेहद सिजलिंग ऑउटफिट कैरी किया हुआ हैं। तेजस्वी इस ऑउटफिट में बहुत बोल्ड लग रही हैं। 
 
वही बात यदि करण कुंद्रा के लुक की करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का कोट और ट्राउजर पहना है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के ही शूज पहने हुए हैं। इस लुक में करण बहुत हैंडसम लग रहे हैं। कपल कैमरे में इंटेंस लुक दिखा रहे हैं। प्रशंसकों के बीच इन तस्वीरों को बहुत पसंद किया जा रहा है। करण ने अपने इंस्टा पर अपने फोटोशूट की तस्वीरें साझा की हैं। बता दें कि तेजस्वी एवं करण की मुलाकात टेलीविज़न के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में हुई थी। इन दोनों की शुरुआत में दोस्ती हुई तथा जल्द ही दोनों का रिश्ता दोस्ती से प्यार में बदल गया। वही प्रशंसक हमेशा इनकी हर एक पोस्ट पर खूब प्यार लुटाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

'तारक मेहता... ' के पूर्व डायरेक्टर ने शो को लेकर किए चौकाने वाले खुलासे, इन कलाकारों को बताया गिरगिट

एल्विश यादव की जीत के बीच इंटरनेट पर छाया फुकरा इंसान का नया पोस्ट, कह दी ये बड़ी बात

घमंड ने बर्बाद किया इस मशहूर एक्टर का करियर, खुद बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -