'तारक मेहता... ' के पूर्व डायरेक्टर ने शो को लेकर किए चौकाने वाले खुलासे, इन कलाकारों को बताया गिरगिट
'तारक मेहता... ' के पूर्व डायरेक्टर ने शो को लेकर किए चौकाने वाले खुलासे, इन कलाकारों को बताया गिरगिट
Share:

टेलीविज़न का चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों निरंतर ख़बरों में बना हुआ है। इस शो को लेकर प्रतिदिन कुछ न कुछ नई खबरें सामने आ रही हैं। शो को लेकर कई विवाद भी सामने आ रहे हैं। पिछले कुछ समय से इस शो को छोड़कर कई स्टार्स जा चुके हैं। कुछ समय पहले अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी पर यौन शोषण जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। तत्पश्चात, शो कई कलाकारों ने भी असित मोदी के खिलाफ बोला। वहीं, अब तारक मेहता के निर्देशक रह चुके मालव राजदा ने शो के बारे में कुछ हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। 

हाल ही में मालव राजदा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रशंसकों के साथ एक चैट सेशन रखा। इस के चलते प्रशंसकों ने मालव से उनके आगामी प्रोजेक्ट के साथ तारक मेहता को लेकर भी कई सवाल पूछे, जिनका जवाब उन्होंने बड़े ही बेबाक अंदाज में दिया। चैट में मालव से प्रशंसक ने शो के एक्टर्स के साथ उनके बॉन्ड के बारे में सवाल किया। इस पर उन्होंने जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, अमित भट्ट, अजहर शेख, पलक सिंधवानी, अंबिका रंजनकर और अमित भट्ट जैसे स्टार्स का नाम लिया। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि शो के चलते कई ऐसे थे जो गिरगिट की तरह हैं। ये जवाब सुनकर हर कोई चौंक गया। 

तारक मेहता में वापसी को लेकर एक शख्स ने पूछा कि क्या असित मोदी के शो में वापसी की कोई संभावना है? इस सवाल का जवाब देते हुए मालव ने कहा ये बिल्कुल असंभव है। यही नहीं, उन्होंने मजाकिया अंदाज में फिल्म दिलजले का गाना 'नहीं हो नहीं सकता' बजा दिया। यह पूछे जाने पर कि क्या शो की पुराने भूमिका कभी वापस आएंगी तथा क्या शो को पहले की तरह बनाया जा सकता है, उन्होंने फिल्म लज्जा का गाना बड़ी मुश्किल बजाकर एक और मजेदार जवाब दिया। चैट के चलते जब शख्स ने जेठालाल यानी दिलीप जोशी के साथ उनके रिश्ते और अनुभव को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने इसे बहुत शानदार बताया। इसके साथ ही उन्होंने शो के दो अन्य कलाकार यानी अमित भट्ट और मंदार चंदवादकर को शो में टॉप 3 स्टार्स में गिनती की। बताया कि इनके साथ उनका रिश्ता बहुत अच्छा है। 

एल्विश यादव की जीत के बीच इंटरनेट पर छाया फुकरा इंसान का नया पोस्ट, कह दी ये बड़ी बात

घमंड ने बर्बाद किया इस मशहूर एक्टर का करियर, खुद बयां किया दर्द

इस मिस्ट्री गर्ल को डेट कर रही है उर्फी जावेद! तस्वीर देख उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -