एल्विश यादव की जीत के बीच इंटरनेट पर छाया फुकरा इंसान का नया पोस्ट, कह दी ये बड़ी बात
एल्विश यादव की जीत के बीच इंटरनेट पर छाया फुकरा इंसान का नया पोस्ट, कह दी ये बड़ी बात
Share:

जाने माने मशहूर सोशल मीडिया इंफ्ल्यूंसर अभिषेक मल्हान को बिग बॉस OTT 2 में बहुत पसंद किया गया है। भले ही वह शो के विजेता नहीं बने, मगर सबका दिल जरूर उन्होंने जीत लिया। अभिषेक फिनाले के पश्चात् सीधा हॉस्पिटल चले गए थे क्योंकि उनकी तबीयत खराब थी। हालांकि अब वह ठीक हो गए हैं और वापस दिल्ली आ गए हैं। वापस आने के बाद अब अभिषेक सोशल मीडिया के माध्यम से सभी को थैंक्यू बोल रहे हैं। उन्होंने नया पोस्ट किया है जिसके माध्यम से उन्होंने यूट्यूबर्स को लेकर बात कही है। 

अभिषेक ने अपना वीडियो साझा किया है जिसमे उनकी पूरी बिग बॉस की जर्नी दिखाई दे रही है। वीडियो साझा कर अभिषेक ने लिखा, 'थैंक्यू सभी को आपने जो भी प्यार दिया मुझे पूरे सीजन में। ढेर सारा प्यार सभी को। मुझे पता है कि अब लोग समझ जाएंगे कि यूट्यूबर्स की ताकत क्या होती है।' प्रशंसक अभिषेक के इस पोस्ट पर उन्हें बहुत प्यार दे रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि आप ट्रॉफी डिजर्व करते हो। तो किसी ने कमेंट किया कि इंडिया की शान फुकरा इंसान। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट दिए है।

वही बहुत समय से खबरें आ रही थीं कि एल्विश ने विजेता बनने के बाद फुकरा इंसान से बात नहीं की तथा ना ही उन्हें मिलने हॉस्पिटल गए जैसे कि बाकी प्रतियोगी गए थे। इस पर एल्विश ने अपने वीडियो के माध्यम से बताया कि उन्होंने फुकरा को कॉल किया था तथा उस बातचीत का वीडियो शेयर किया था। वीडियो में एल्विश, फुकरा से उनका हेल्थ अपडेट लेते हैं तथा बताते हैं कि सिक्योरिटी के कारण वह उनसे मिलने नहीं आ पा रहे। बाकी उन्होंने कहा कि दोनों पड़ोसी हैं और जल्द ही मिलेंगे। अभिषेक ने भी उनसे कहा कि वह पार्टी लेंगे उनसे।

घमंड ने बर्बाद किया इस मशहूर एक्टर का करियर, खुद बयां किया दर्द

इस मिस्ट्री गर्ल को डेट कर रही है उर्फी जावेद! तस्वीर देख उड़े फैंस के होश

शुरू होने जा रही है 'श्रीमद् रामायण', रिलीज हुआ टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -