घमंड ने बर्बाद किया इस मशहूर एक्टर का करियर, खुद बयां किया दर्द

घमंड ने बर्बाद किया इस मशहूर एक्टर का करियर, खुद बयां किया दर्द
Share:

टेलीविज़न जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता करण पटेल ने टेलीविज़न पर बहुत काम किया। मशहूर भी हुए, लेकिन सिर्फ एक सीरियल से। 'ये है मौहब्बतें' में रमन भल्ला का इनका किरदार खूब ख़बरों में रहा था। अपने डैशिंग लुक्स, चार्मिंग पर्सनैलिटी और बेहतरीन अभिनय के चलते करण ने दर्शकों के बीच घर-घर में अपनी पहचान भी बनाई। इनकी दिव्यांका त्रिपाठी संग सिजलिंग केमिस्ट्री बहुत पसंद की गई।

लेकिन इसके बाद करण आहिस्ता-आहिस्ता टीवी से गायब होते ही दिखाई दिए। अब करण पटेल जल्द ही फिल्म 'झंड प्रकाश' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में करण ने एक्टिंग करियर और डेब्यू को लेकर चर्चा की। करण ने कहा कि मुझे एक वक़्त में लगने लगा था कि मैं बहुत बड़ा अभिनेता बन गया हूं। ऐसे में मैं बहुत नखरे दिखाने लगा। लेकिन इंडस्ट्री में रहकर यह बात समझ आ गई कि अगर गलती करूंगा तो आसानी से मेरा पीछा कोई नहीं छोड़ेगा। क्योंकि यहां बहुत कॉम्पिटिशन है। एक पोजीशन को पाने के लिए काफी सारे लोग यहां मौजूद हैं। आपकी एक गलती उस पोजीशन तक पहुंचने खराब साबित हो सकती है।

आगे उन्होंने कहा- अब मुझे एक और अवसर प्राप्त हुआ है खुद को संभालने का और दर्शकों के बीच वही पहचान दोबारा बनाने का जो मैंने 'ये है मौहब्बतें' से बनाई थी। एक गलती से मैंने बहुत कुछ सीखा है तथा अब मैं इसे दोहराना नहीं चाहता हूं। खुद को डाउन नहीं करना चाहता। मैं अब सच्चाई के रास्ते चलकर जीवन जीना चाहता हूं। कोई भी काम मेरे लिए छोटा या बड़ा नहीं। बस अच्छा काम करता रहूं, यही तमन्ना है।

इस मिस्ट्री गर्ल को डेट कर रही है उर्फी जावेद! तस्वीर देख उड़े फैंस के होश

शुरू होने जा रही है 'श्रीमद् रामायण', रिलीज हुआ टीजर

'द डर्टी पिक्चर' में कंगना रनौत की भूमिका की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -