पत्नी निशा रावल के कारण फिर बढ़ी करण मेहरा की मुश्किलें, अब अभिनेत्री ने उठाया ये बड़ा कदम

टेलीविज़न जगत के जाने माने सितारे निशा रावल तथा करण मेहरा, मनोरंजन जगता की पसंदीदा जोड़ियों में से एक रहे हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सुन्दर फोटोज तथा वीडियोज के माध्यम से प्रशंसकों के साथ जुड़े रहे। दोनों की जोड़ी भी बहुत पसंद की जाती है, मगर कुछ समय पूर्व ही निशा ने अपने हस्बैंड करण के खिलाफ एफआईआर दायर कराकर हर किसी को चौंका दिया। अब इस केस में करण मेहरा एक बार फिर मुसीबत में दिखाई दे रहे हैं। निशा रावल ने करण के विरुद्ध गोरेगांव पुलिस स्टेशन में मुकदमा दायर कराया।

निशा ने करण मेहरा के विरुद्ध यह केस कल दर्ज किया गया। इसके पहले भी 31 मई को निशा रावल ने करण पर घरेलू विवाद का आरोप लगा था तथा अपने माथे पर लगी चोंट का जिम्मेदार भी उन्हें ही बताया था। जिसके पश्चात् हर कोई गंद रह गया था। अक्सर, लवी-डवी फोटोज पोस्ट करने तथा सार्वजनिक समारोह में एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले दिखाई देने वाली जोड़ी के बीच में इस कदर दिक्कतें होंगी, शायद ही किसी ने सोचा होगा।

वही इस बीच करण मेहरा की वाईफ तथा एक्ट्रेस निशा ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में मुकदमा दायर कराया है तथा आरोप लगाया है कि करण ने उनकी इच्छा के विरुद्ध अत्याचार किया है। निशा ने करण की फैमिली के मेंबर अजय मेहरा, बेला मेहरा तथा कुणाल मेहरा पर भी मारपीट और जानबूझकर प्रताड़ित करने का दोष लगाया गया है। इतना ही नहीं, करण पर उनके बैंक अकाउंट से 1 करोड़ रुपये से ज्यादा रकम निकालने का आरोप भी अभिनेत्री ने लगाया है।

अभिनव शुक्ला को लेकर सोफिया हयात पर लगा बड़ा आरोप, अब एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दी सफाई

शक्ति बनी 'रामायण' की 'सीता', नए सीरियल में इस किरदार में आएंगी नजर

किश्वर मर्चेंट ने शेयर की अपनी गोद भराई की पहली तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -