किश्वर मर्चेंट ने शेयर की अपनी गोद भराई की पहली तस्वीर
किश्वर मर्चेंट ने शेयर की अपनी गोद भराई की पहली तस्वीर
Share:

टेलीविजन अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट जल्द ही माँ बनने वाली हैं और इसके लिए वह बहुत उत्साहित हैं। जी दरअसल बीते शुक्रवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी गोद भराई की एक तस्वीर शेयर की है जो बहुत प्यारी है। आप देख सकते हैं किश्वर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई एक तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'बेबी हम दो काफी अलग हैं, लेकिन साथ में बिल्कुल सही है एट द रेट सुयशराय पापा।' इस तस्वीर में किश्वर अपने पति, अभिनेता सुयश राय के साथ दिखाई दे रहीं हैं। आपको बता दें कि किश्वर और उनके पति सुयश अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by “baबाँ भannaaटी“ (@suyyashrai)

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में किश्वर अपनी गोद में एक नरम खिलौना लेकर बैठी है, और उनके पीछे सुयश खड़े दिख रहे हैं। इस तस्वीर में मॉम-टू-बी किश्वर सिल्वर वर्क के साथ पिंक लहंगे में चकाचौंध कर रही हैं। आप देख सकते हैं उनकी एक्सेसरीज में मैचिंग झुमका और मांगटीका के साथ वेडिंग चूड़ा भी दिखाई दे रहा है। वहीं डैड-टू-बी सुयश ने स्काई-ब्लू कुर्ता चुना है। आपको याद हो तो अभिनेत्री ने इससे पहले गोद भराई के लिए अपने अनुकूलित मेहंदी डिजाइन की तस्वीरें साझा की थीं।

उनकी मेहँदी की डिजाइन में एक गर्भवती महिला बनी है और 'मॉम-टू-बी' और 'बेबी शॉवर' लिखा है। वैसे आपको याद हो तो किश्वर ने इसी साल मार्च में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी और उन्होंने पति सुयश के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में बताया था कि वह माँ बनने वाली हैं।

7th Pay Commission: पेंशनभोगियों के लिए मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, अब मिलेगा ये लाभ

शादी के बाद पति संग कुछ इस अंदाज में नजर आई यामी गौतम, लुक ने फैंस को किया दीवाना

PM मोदी के साथ हुई कश्मीरी नेताओं की बैठक से भड़के दिग्विजय सिंह, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -