EX वाईफ निशा रावल संग करण मेहरा भी होंगे ‘लॉकअप’ का हिस्सा! एक्ट्रेस बोली- 'उसके साथ आगे की लड़ाई'
EX वाईफ निशा रावल संग करण मेहरा भी होंगे ‘लॉकअप’ का हिस्सा! एक्ट्रेस बोली- 'उसके साथ आगे की लड़ाई'
Share:

टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) के चर्चित रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Up) ने अपने पहले प्रतियोगी का ऐलान कर दिया है. 2021 में अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में आई हुई निशा रावल (Nisha Rawal) कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के बदमाश जेल की पहली प्रतियोगी होंगी जिन्हे यह अत्याचारी खेल का सामना करा होगा. इस नए रियलिटी शो को देखने के लिए एक्साइटेड ऑडियंस निशा का जमकर समर्थन कर रहे हैं.

बता दे कि बीते वर्ष निशा ने अपने एक्स हसबैंड तथा टेलीविज़न के मशहूर एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) के साथ उन दोनों में वर्षों से चले आ रहे झगड़ों के चलते ब्रेकअप कर लिया था, दोनों ने एक दूसरे पर जमकर इल्जाम लगाए थे. वही प्राप्त हो रही एक रिपोर्ट के मुताबिक, निशा ने उनके एक्स हसबैंड भी उनके साथ ‘लॉक अप’ में बंद होने पर प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल निशा ने करण पर कई इल्जाम लगाए थे. निशा ने कहा था कि करण उनके साथ मारपीट करते हैं, उन्होंने उनपर यह भी इल्जाम लगाया था कि करण का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी हैं. करण ने भी निशा पर कई आरोप लगाए थे. निशा का प्रोमो लॉन्च होने के सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हो रही थी कि करण मेहरा भी शो में सम्मिलित हो सकते हैं. बताया जा रहा था कि यदि निशा द्वारा उनके खिलाफ कोई नया इल्जाम लगाया जाता है तो करण अपनी बात साबित करने के लिए शो का भाग बनना चाहेंगे जिससे उन्हें और समस्याओं का सामना न करना पड़े. करण के इस नए रियलिटी शो का भाग बनने के बारे में पूछे जाने पर निशा ने कहा कि, "मुझे इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि शो में कौन आएगा. मैंने हमेशा अपनी लड़ाई स्वयं लड़ी है तथा मुझे भरोसा है कि मेरे पास जो कुछ है उसके साथ मैं आगे की लड़ाई को भी पूरी ताकत के साथ लड़ूंगी. मैं यहां अपने दम पर ‘लॉक अप’ में आई हूं मैं नाकामी के अतिरिक्त मुझे और किसी भी चीज से बिलकुल भी डर नहीं लगता.

कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में नजर आएँगे राखी सावंत के Ex-हसबैंड! एक्ट्रेस ने खुद कही ये बात

रिवीलिंग टॉप पहन कैमरे के सामने आईं रश्मि देसाई, कैप्शन ने खींचा फैंस का ध्यान

लम्बे इंतजार के बाद सिंदूर से सजेगी 'अनुपमा' की मांग! शो में आएगा नया मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -