कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में नजर आएँगे राखी सावंत के Ex-हसबैंड! एक्ट्रेस ने खुद कही ये बात
कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में नजर आएँगे राखी सावंत के Ex-हसबैंड! एक्ट्रेस ने खुद कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत का लॉक अप शो टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. शो को स्पाइसी बनाने के लिए ऐसे विवादित प्रतियोगियों को लिया जा रहा है, जिनका विवादों से गहरा नाता रहा है. शो के दो प्रतियोगी कंफर्म हो चुके हैं. इसी बीच ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बताया है कि उनके एक्स हस्बैंड रितेश को भी कंगना के शो में एंट्री करने का ऑफर प्राप्त हुआ है. 

वही पैपराजी संग चर्चा करते हुए राखी सावंत ने कहा- मुझे ऑफर नहीं आया है. मगर मेरे एक्स पति रितेश को ऑफर आया है. उनको ऑफर मिला है. मगर मुझे नहीं पता वो जाएंगे या नहीं जाएंगे. पैपराजी ने जब राखी सावंत से कहा कि क्या वो लॉक अप शो में जाना चाहेंगी? इसपर राखी सावंत ने उत्तर दिया कि उनका अभी कुछ पता नहीं है. यदि एकता कपूर उन्हें बुलाती हैं तो वो सोचेंगी. राखी सावंत ने बताया- एकता जी के लिए तो शायद चली जाऊं. मेरा उनसे कुछ नहीं है. 

वही राखी सावंत ने यह भी बोला कि उन्हें सलमान खान ने वजन कम करने की सलाह दी है तथा वो इसके लिए जमकर मेहनत भी कर रही हैं, क्योंकि सलमान खान ने उनके साथ सॉन्ग करने की बात कही है. बता दे कि राखी सावंत सलमान खान को अपना भाई मानती हैं. सलमान भी राखी का प्रत्येक कदम पर साथ देते हैं. राखी ने कहा कि दबंग टूर के लिए उनकी सलमान खान के प्रबंधक से चर्चा चल रही है. राखी ने कहा कि वो अपने भाई के लिए इसे मुफ्त में करेंगी, क्योंकि सलमान ने उनकी मां के उपचार का खर्चा उठाया था. 

लम्बे इंतजार के बाद सिंदूर से सजेगी 'अनुपमा' की मांग! शो में आएगा नया मोड़

एक्शन मोड में आए शाहरुख खान, लुक देख फैंस हुए दीवाने

निया शर्मा का पोल डांस देख चकराया फैंस का सिर, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -