करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिल थामकर देंखे तस्वीरें
करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिल थामकर देंखे तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस कृतिका कामरा (Kritika Kamra) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। कृतिका कामरा सोशल मीडिया पर उनके एक से बढ़कर एक किलर लुक्स के कारण ख़बरों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर इस बीच कृतिका कामरा ने ब्लैक ऑउटफिट पहनकर ऐसी तस्वीरें साझा कर दी कि उनका लुक ख़बरों में है। इन फोटोज में कृतिका कामरा ने नेक के साइड में इतना बड़ा गोल कट लगाया है कि उनका लुक देखते ही देखते ख़बरों में आ गया। इस बोल्ड ऑउटफिट के साथ फोटो में कृतिका कामरा किलर लुक्स देती हुई नजर आ रही हैं।

वही इस फोटो में कृतिका कामरा (Kritika Kamra) इतनी रिवीलिंग और टाइट ड्रेस पहनी हुई हैं कि तस्वीर को देखकर आप भी कहेंगे कि कृतिका के सिर पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ा हुआ है। इस तस्वीर में लोगों की निगाहें कृतिका कामरा के नेक पर जाकर अटक रही हैं। कृतिका के इस ऑउटफिट के गले पर इतना बड़ा सा गोल कट है कि सबकुछ कैमरे में कैद हो रहा है। जिससे इतना तो स्पष्ट है कि कृतिका कामरा ने ये ऑउटफिट ब्रालेस होकर पहनी है। फोटो में कृतिका कामरा सोफे पर बैठकर किलर पोज देती हुई दिखाई दी। इस फोटो को स्वयं कृतिका ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है जिसमें उनकी बोल्डनेस देख हर कोई हैरान है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra)

बता दे कि कृतिका कामरा टीवी के मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड है, करण कुंद्रा से कृतिका कामरा की मुलाकात 'कितनी मोहब्बत है' सीरियल से हुई थी। इस सीरियल के चलते दोनों सेट पर पहली बार मिले थे। शो में दोनों भले ही एक दूसरे से लड़ते नजर आए मगर ऑफ स्क्रीन दोनों की इतनी गहरी दोस्ती हो गई कि दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। मगर दोनों का रिलेशनशिप लंबे समय तक नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए।

'आप मेरे साथ फिजिकल होंगीं...', सरेआम शख्स ने इस एक्ट्रेस के सामने रख डाली ऐसी डिमांड

बिग बॉस 16 में नजर आएंगी ये अदाकारा, नाम जानकर खुश हो जाएंगे आप

Video: लिफ्ट में फंस गया युवक, बाहर निकलते ही निर्दोष गार्ड को एक के बाद एक जड़े थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -