12 वर्षीय लड़की संग करण कुंद्रा ने पी शराब, वायरल वीडियो देख भड़के लोग
12 वर्षीय लड़की संग करण कुंद्रा ने पी शराब, वायरल वीडियो देख भड़के लोग
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा (Karan Kundrra) 'बिग बॉस 15' के बाद से निरंतर ख़बरों में बने हुए हैं। करण अक्सर अपनी प्रोफेशनल एवं पर्सनल लाइफ को लेकर ख़बरों में रहते हैं। शो के अंदर करण को लोगों का बहुत प्यार मिला। वहीं, प्रशंसक उनकी और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी को भी बहुत पसंद करते हैं। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत वोकल हैं। करण तेजस्वी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का एक भी अवसर हाथ से जाने नहीं देते। 

हालांकि, इन दिनों करण 12 वर्षीय एक बच्ची को करने को लेकर ख़बरों में आ गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में करण 12 वर्षीय चाइल्ड एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा (Riva Arora) के साथ दिखाई दे रहे हैं। अनजान लोगों के लिए बता दें कि रीवा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri: The Surgical Strike) में दिखाई दी थीं। फिल्म में उन्हें विक्की की भतीजी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। इसके अतिरिक्त भी रीवा कई फिल्मों और टेलीविज़न सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 

दरअसल, इस वीडियो में रीवा करण कुंद्रा के साथ बैठकर ड्रिंक करती दिखाई दे रही हैं जिसे लेकर अब चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर करण कुद्रा को खूब ट्रोल कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त नेटिजन्स ने रीवा की मां पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, 'ये बच्ची 12 साल की है और करण कुंद्रा 38 साल के। इसके अतिरिक्त दूसरा एक्टर भी 20 के नजदीक का लग रहा है। इसमें लड़की के मां-बाप भी शामिल हैं।' इसी तरह लोग वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे है।

बिग बॉस में पार हुई हदें! कंबल में गौतम-सौंदर्या ने की ऐसी हरकतें, लीक हुआ VIDEO

वैशाली ठक्कर की मौत के बाद बुरा हुआ इस एक्ट्रेस का हाल

देवर-भाभी के रोमांस के बाद फिर ट्रोल हुआ 'गुम है किसी के प्यार में' शो, जानिए इस बार क्या हुआ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -