वैशाली ठक्कर की मौत के बाद बुरा हुआ इस एक्ट्रेस का हाल
वैशाली ठक्कर की मौत के बाद बुरा हुआ इस एक्ट्रेस का हाल
Share:

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) की मौत के राज आहिस्ता-आहिस्ता खुल रहे हैं। जहां एक तरफ पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हैं तो वहीं वैशाली के सुसाइड नोट ने कई सारे खुलासे किए हैं। वहीं वैशाली के साथ सीरियल में काम कर चुकीं अभिनेत्री और 'अनुपमा' (Anupama) में  अनुपमा की बेटी का किरदार निभाने वाली मुस्कान बामने ने वैशाली ठक्कर की मौत पर के बाद एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में मुस्कान ने ऐसी बात लिखी जिसे पढ़कर आप भी कहेंगे कि अभिनेत्री टूट गई हैं। मुस्कान का ये पोस्ट वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर मुस्कान बामने (Muskan Bamne) ने वैशाली ठक्कर के साथ के कई वीडियो और तस्वीरें साझा की हैं। इनमें वैशाली और मुस्कान मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट को साझा कर मुस्कान ने ऐसी बात लिख दी जिसमें उनका दर्द साफ झलक रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

वही इन्हें साझा करते हुए मुस्कान बामने (Muskan Bamne) ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लिखा- 'मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि आपने ऐसा क्यों किया दीदी। मुझे इस पर बिल्कुल भी यकीन करने का मन नहीं हो रहा है। समझ नहीं आ रहा क्या कहूं। एकदम ब्लैंक हूं। आप हमेशा मेरे साथ रहीं। हमेशा अपनी छोटी बहन माना है आपने...आपको बहुत मिस करूंगी दीदी। माय सुपरस्टार। मिस यू दीदी।' मुस्कान के इस पोस्ट पर सुधांशू पांडे ने कमेंट में दिल टूटने वाला आइकन साझा किया। इसके अतिरिक्त कई और स्टार्स ने रेस्ट इन पीस लिखा। आपको बता दें, मुस्कान बामने और वैशाली ठक्कर ने 'सुपर सिस्टर्स' सीरियल में साथ में काम किया था। 

देवर-भाभी के रोमांस के बाद फिर ट्रोल हुआ 'गुम है किसी के प्यार में' शो, जानिए इस बार क्या हुआ?

स्वर्ग की अप्सरा बनी मोनालिसा

MMS लीक होने के बाद ऐसी ड्रेस में नजर आई अंजलि अरोड़ा, देखकर फैंस हुए मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -