देवर-भाभी के रोमांस के बाद फिर ट्रोल हुआ 'गुम है किसी के प्यार में' शो, जानिए इस बार क्या हुआ?
देवर-भाभी के रोमांस के बाद फिर ट्रोल हुआ 'गुम है किसी के प्यार में' शो, जानिए इस बार क्या हुआ?
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' आए दिन किसी ना किसी कारण से यूजर्स के निशाने पर आ जाता है। कुछ दिन पहले ये सीरियल शो में देवर एवं भाभी का रोमांस दिखाए जाने पर ट्रोल हो रहा था तो वहीं अब ये सीरियल एक बार फिर से विराट एवं पाखी के कारण यूजर्स के निशाने पर आ गया है। मगर इस बार कारण देवर एवं भाभी का रोमांस नहीं बल्कि विराट एवं पाखी के चेहरे के हावभाव हैं। इन दोनों के सोशल मीडिया पर गुस्से वाले एक्सप्रेशन की तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसे देखकर प्रशंसक दोनों को ट्रोल कर रहे हैं।

वही इस सीरियल के नए एपिसोड में दिखाया गया है कि विनायक के गायब होने के पश्चात् विराट (Neil Bhatt) और पाखी (Aishwarya Sharma) सई पर भड़क जाएंगे। ये दोनों खूब सई को खरी खोटी सुनाएंगे। इतना ही नहीं विराट और पाखी सई को घर पर बुलाएंगे तथा परिवारवालों के सामने उसकी क्लास लगाएंगे। सई की क्लास लगाने के समय ही विराट और पाखी के चेहरे के एक्सप्रेशन के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
 
वही सोशल मीडिया पर जैसे ही विराट और पाखी के ये स्क्रीनशॉट वायरल हुए तो वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। लोग इन दोनों के चेहरे के एक्सप्रेशन का मजाक उड़ा रहे हैं। यहां तक कि दोनों को एक्टिंग क्लास ज्वॉइन करने की सलाह भी दे डाली। आपको बता दें, विराट और पाखी के कारण इस सीरियल में पति-पत्नी का किरदार अदा कर रहे हैं। शो की कहानी के मुताबिक ये दोनों देवर भाभी थे। मगर दोनों ने सीरियल में कुछ दिनों पहले ही शादी की है। जिसके पश्चात् से ये सीरियल कहानी और देवर-भाभी रोमांस के कारण यूजर्स के निशाने पर बना हुआ है।

MMS लीक होने के बाद ऐसी ड्रेस में नजर आई अंजलि अरोड़ा, देखकर फैंस हुए मदहोश

टीवी के इस एक्टर को डेट कर रही हैं 'साउथ की सनी लियोनी'

वैशाली ठक्कर के परिवार ने बताया सुसाइड का सच, किए बड़े खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -