बिग बॉस में पार हुई हदें! कंबल में गौतम-सौंदर्या ने की ऐसी हरकतें, लीक हुआ VIDEO
बिग बॉस में पार हुई हदें! कंबल में गौतम-सौंदर्या ने की ऐसी हरकतें, लीक हुआ VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में प्यार के फूल खिलना आरम्भ हो चुके हैं। कई जोड़ियों के बीच समीकरण बदलते स्पष्ट देखे जा रहे हैं। बिग बॉस 16 के हालिया एपिसोड में गौतम विग एवं सौंदर्या को शर्मा को नजदीक आते देखा गया। दोनों एक ही कंबल में कोजी होते नजर आए। दोनों का ये रोमांस आगे कहां तक जाएगा ये देखना जबरदस्त होगा। वैसे आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में प्रतियोगियों के बीच नजदीकियां आना कोई नई चीज नहीं है। पहले कई बार प्रतियोगियों को कैमरे के सामने हदें पार करते देखा गया है।

वही कई अवसर तो ऐसे भी आए हैं जब स्टार्स को यह बताना पड़ता है कि वह घर में जो कुछ भी कर रहे हैं वह कैमरों के माध्यम से करोड़ों लोगों तक पहुंच रहा है। सलमान खान और बिग बॉस को यह याद दिलाना पड़ता है कि यह एक परिवार शो है। जहां तक बात है गौतम विग एवं सौंदर्या शर्मा की तो दोनों एक ही कंबल में बहुत करीब लेटे नजर आए तथा प्यारी बातें कीं।

गौतम ने सौंदर्या से कहा कि तुम मुझसे रोज मत भिड़ा करो। इस पर सौंदर्या ने बड़े प्यार से गौतम से बोला कि आज तो मैंने कुछ नहीं किया। इस पर गौतम ने कहा- आज तुम गुड गर्ल हो। बातचीत में गौतम ने सौंदर्या को बोला कि वह उन्हें बहुत मिसअंडरस्टैंड करती हैं जिस पर सौंदर्या ने बताया- मैं कभी गलत नहीं समझती। दोनों की इस रोमांटिक बातचीत को दर्शकों ने बहुत एन्जॉय किया। बता दें कि गौतम ने जब सौंदर्या से बोला कि वह उन्हें तंग ना किया करें तो सौंदर्या ने बड़े क्यूट अंदाज में कहा कि उन्हें ऐसा करना पसंद है। जाहिर है कि दोनों एक दूसरे के साथ नॉटी बातें कर रहे थे तथा अब आगे देखना यह है कि दोनों का यह रोमांस किस हद तक जाएगा।

देवर-भाभी के रोमांस के बाद फिर ट्रोल हुआ 'गुम है किसी के प्यार में' शो, जानिए इस बार क्या हुआ?

स्वर्ग की अप्सरा बनी मोनालिसा

MMS लीक होने के बाद ऐसी ड्रेस में नजर आई अंजलि अरोड़ा, देखकर फैंस हुए मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -