करण जौहर को चढ़ा एक्टिंग का बुखार, जल्द आएँगे इस टीवी शो में नजर
करण जौहर को चढ़ा एक्टिंग का बुखार, जल्द आएँगे इस टीवी शो में नजर
Share:

आप सभी को बता दें कि फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टीवी की दुनिया में भी का एक जान-माना नाम है और वह अपने टीवी शो 'कोफ़ी विद करण' के अलावा कई रिएलिटी शोज भी होस्ट कर चुके हैं जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा. खबरों के अनुसार अब करण जल्द ही छोटे पर्दे पर एक नए शो में नजर आने वाले हैं जी हाँ, लेकिन यह टीवी शो कोई रिएलिटी शो नहीं बल्कि कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला डेलीसोप ‘इंटरनेट वाला लव’ है. खबरों की मानें तो इस टीवी शो में करण एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि रेडियो शो ‘कॉलिंग करण’ को प्रमोट करने के लिए आने वाले हैं.

जी हाँ वह इस शो में रेडियो शो के दौरान एक लवगुरु की तरह लोगों को प्यार की सही राह दिखाते नजर आने हैं. अब टीवी ‘इंटरनेट वाला लव’ में करण जौहर, जय (शो का मुख्य किरदार) का कन्फ्यूजन दूर करते दिखाई देंगे और जय के दिल में आद्या के लिए कुछ फिलिंग्स है लेकिन वह अपनी उस बात को आद्या को नहीं बता पा रहा है और जय को समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा क्या हुआ है, जो वो आद्या से और लड़कियों की तरह बात नहीं कर पा रहा है अब ऐसे में जय, आरजे करण जौहर से मदद मांगता है और उसके बाद करण उसे एक सच्चे लव गुरु की तरह प्यार का पाठ पढ़ाते नजर आने वाले हैं.

वैसे आपको यह भी बता दें कि इस टीवी शो के मुख्य किरदार जय का रोल निभाने वाले शिविन नारंग ने इस बात की पुष्टि की है. जी हाँ, उन्होंने बताया है कि करण जौहर इस शो में जल्द ही एक गेस्ट के तौर पर आने वाले हैं. अब यह देखना तो वाकई में काफी रोमांचक होगा..

तो क्या बिग बॉस 12 में इनके संग नजर आएंगी टीना दत्ता..?

हॉटनेस के कारण इस टीवी अभिनेत्री को ऑफर की जाती हैं अडल्ट फ़िल्में

अपने प्लस साइज के बाद भी जमकर पॉपुलर हैं यह टीवी अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -