अपने प्लस साइज के बाद भी जमकर पॉपुलर हैं यह टीवी अभिनेत्रियां
अपने प्लस साइज के बाद भी जमकर पॉपुलर हैं यह टीवी अभिनेत्रियां
Share:

टीवी पर ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिनके फिगर की बात की जाए तो वह काफी ज्यादा है. जी हाँ, ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिन्हे अपने फिगर की वजह से शुरू में उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिल सका लेकिन बाद में उन्होंने अपने फिगर और अपनी एक्टिंग से लाखो लोगों को अपना दीवाना बना दिया. टीवी में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिनके साइज़ प्लस है लेकिन फिर भी उन्होंने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया और आज वह कई लोगों की पहली पसंद बन चुकीं हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों से रूबरू करवाने जा रहे है जिनके साइज प्लस है लेकिन उनकी पॉपुलरिटी कम नहीं है. आइए बताते हैं.

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है 'रानी अनुसुइया' का काला चश्मा

भारती सिंह - टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को एक समय में कोई नहीं जानता था और जब वह टीवी इंडस्ट्री में आईं थीं तब उन्हें कोई पसंद भी नहीं करता था लेकिन धीरे-धीरे उनका जादू चलने लगा और वह सभी की फेवरेट लल्ली बन गई. आज उन्हें लोग लल्ली के नाम से जानते हैं और उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. अपने फिगर की वजह से भारती को पहले कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है लेकिन अब भारती अपने फिगर की वजह से ही पसंद की जाती हैं और लोग उनकी हर तस्वीर को पसंद करते हैं. भारती ने कई समय तक हर्ष को डेट किया और अब उनसे शादी कर चुकीं हैं.

अंजलि आनंद - टीवी की सबसे ज्यादा पसदं की जाने अंजलि आनंद एक प्लस साइज एक्ट्रेस हैं लेकिन उनका साइज़ उनके लिए मेटर नहीं करता है. वह टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री मानी जाती है और उन्हें अब काफी लोग पसंद भी करते हैं. अंजलि पहले पसंद नहीं की जाती थीं लेकिन अब उनकी हर एक तस्वीर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है. अंजलि के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स भी काफी ज्यादा है और सभी उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. अंजलि टीवी इंडस्ट्री की सबसे सेक्सी प्लस साइज एक्ट्रेस मानी जाती हैं.

रयतशा राठौर - टीवी पर बढ़ो बहू बनकर सभी के दिलों पर राज करने वाली रयतशा एक प्लस साइज एक्ट्रेस हैं लेकिन सभी की फेवरेट भी है. रयतशा अपनी बिकिनी तस्वीरों से सभी के दिलों में जगह बनाई है और आज वह अपने प्लस साइज के बाद भी सभी की पहली पसंद है और उन्हें लोग उनकी हॉटनेस के लिए खूब सारे कमेंट्स भी करते हैं.

शुरुआत से पहले ही टीवी का यह नया शो बना सोशल मीडिया सनसनी

वाहबिज दोराबजी - इन्हे भी टीवी की प्लस साइज एक्ट्रेस में शामिल किया गया है और इनका फिगर कभी इनकी पॉपुलरिटी के बीच में नहीं आया. अपने फिगर की वजह से आज वाहबिज खूब पॉपुलर हैं और पसंद की जाती हैं.

डेलनाज ईरानी - टीवी पर अपनी एक्टिंग और कॉमेडी से मशहूर डेलनाज ईरानी भी लोगों को खूब पसंद आतीं हैं उनकी एक्टिंग के लोग फैन है और इस वजह से कभी भी उनका प्लस साइज कभी उनकी पॉपुलरिटी के बीच नहीं आया. अपने साइज़ को लेकर डेलनाज को पहले काम नहीं मिला लेकिन बाद में उन्हें ऑफर आए और उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनाई.

टीवी अपडेट्स

तो क्या बिग बॉस 12 में इनके संग नजर आएंगी टीना दत्ता..?

'सिलसिला' में बड़ा ट्विस्ट, नंदनी और मौली के बीच होगा कुछ ऐसा

सलमान खान के शो से चमकी इस एक्ट्रेस की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -