मिस्टर बजाज नहीं बनेंगे करण ग्रोवर, सामने आई चौकाने वाली वजह
मिस्टर बजाज नहीं बनेंगे करण ग्रोवर, सामने आई चौकाने वाली वजह
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी और फिल्मी दुनिया में धमाल मचाने के बाद करण सिंह ग्रोवर का नाम एक बार फिर से सुर्खियों में है और वह जल्द ही टीवी शो कसौटी जिंदगी की 3 में नए मिस्टर बजाज बनकर आने वाले हैं. जी हाँ, करण सिंह ग्रोवर नए मिस्टर बजाज के रुप में नजर आ सकते है लेकिन इस बात को भी अब तक कन्फर्म नहीं किया गया है. आप सभी को बता दें कि फिलहाल इस सीरियल के फैंस करण को नए मिस्टर बजाज के तौर पर देखने के लिए काफी उत्सुक है लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है. मिली खबरों के अनुसार मिस्टर बजाज के किरदार को करण नहीं निभाने वाले हैं.

फिलहाल करण इस बात को लेकर काफी कन्फ्यूज है कि इस सीरियल का हिस्सा बना जाए या नहीं ? जी हाँ, हाल ही में ऐसी खबरें आ रही है कि अब एकता मिस्टर बजाज वाले रोल के लिए दोबारा तलाश शुरु कर चुकी है क्योंकि करण हां या ना नहीं कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में सूत्र ने कहा है कि ''करण इस बात को लेकर कन्फ्यूज है कि कसौटी के ऑफर को स्वीकार कर लिया जाए या फिर अपने नई वेब सीरीज बॉस के रिलीज का इंतजार किया जाए?''

जी दरअसल करण एक और वेब सीरीज जुदाई में भी नजर आने वाले है इस कारण वह कुछ तय नहीं कर पा रहे हैं. वैसे अब यह देखना होगा कि करण एकता के ऑफर को स्वीकारते है या नहीं या उनकी जगह कोई और ही होगा शो का मिस्टर बजाज..?

करणवीर बोहरा ने शेयर किया अपनी पहली फिल्म का पहला पोस्टर

शादी के बाद पारुल चौहान ने करवाया पहला फोटोशूट, नजर आईं बेहद हॉट

बेटी के लिए एक साथ हुए जूही और सचिन, कहा- 'हमारी बेटी के...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -