बेटी के लिए एक साथ हुए जूही और सचिन, कहा- 'हमारी बेटी के...'
बेटी के लिए एक साथ हुए जूही और सचिन, कहा- 'हमारी बेटी के...'
Share:

आप सभी को याद ही होगा कि फरवरी साल 2009 को शादी के बंधन में बंधे जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने अपने 9 साल पुराने रिश्ते को ख़त्म कर दिया और अब दोनों अलग हो चुके हैं. जी हाँ, बीते साल 25 जून को इस कपल ने अपने अलग होने की खबर देकर हर किसी को चौका दिया था, लेकिन अब एक बार अपनी बेटी समायरा के लिए ये दोनों एक साथ एक छत के नीचे शामिल हुए हैं. वैसे जैसे ही दोनों ने मीडिया देखा एक दूजे से दुरी बना ली. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इन-दोनों ने अंदर साथ में फिल्म देखी.

जी हाँ, बीते 22 मई को मुंबई में सितारों के लिए एनिमेटेड फिल्म अलादीन की स्क्रीनिंग हुई और इसी दौरान जूही और सचिन अपनी बेटी समायरा के साथ फिल्म देखने पहुंचे थे. हमेशा की तरह मीडिया स्क्रीनिंग को अटेंड करने पहुंचे सितारों को कवर कर रही थी. लेकिन जैसे ही एक्स-कपल जूही और सचिन को खबर लगी कि मीडिया वहां पर मौजूद थी, उन्होंने बहुत ही शान्ति के साथ मीडिया को अवॉयड करने की कोशिश की और वह पीछे के गेट से ही थिएटर में पहुंचे और वहां से निकले. लेकिन उसी दौरान किसी ने उन्हें देखा और हमें इसकी जानकारी दी. आप सभी को बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक़ जूही और सचिन को मैसेज किया जिसके एक घंटे के बाद इस कपल ने जॉइंट स्टेटमेंट ज़ारी किया.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने स्टेटमेंट में कहा, "हम सबसे पहले एक माता-पिता है. हमारा यह एक साथ लिया गया फैसला था कि हम अपने सभी गिले शिकवों को साइड में रखकर अपनी बेटी को एक हर अच्छी परवरिश देने की कोशिश करेंगे. डिवोर्स होने से हमारी बेटी के प्रति हमारे कर्तव्यों को नही बदलेगी. हम एक पॉजिटिव क्षेत्र में हैं और मीडिया से यही दरख्वास्त है कि वह हमें इसमें अपना सहयोग दे." आप सभी को बता दें कि जूही टीवी सीरियल में मां का किरदार निभाने से कतराती हैं और वह केवल अपनी बेटी की माँ बनी रहना चाहती हैं.

नई सरकार से ऐसी उम्मीदें रखते हैं टीवी के ये सितारे

अब 'कसौटी...' में इस वजह से प्रेरणा करेगी मिस्टर बजाज से शादी

नागिन 3 के आखिरी एपिसोड की शूटिंग पर अपसेट हुए सभी कलाकार, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -