ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने नजर आई उर्फी जावेद, देखकर बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें
ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने नजर आई उर्फी जावेद, देखकर बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद अपने अलग तरह के फैशन सेंस के चलते आए दिन तहलका मचाती नजर आती हैं। उर्फी अपने ऑउटफिट से खूब प्रयोग करती हैं। अपने ऑउटफिट को कई बार उर्फी स्वयं ही बनाती हैं। इसके लिए उन्हें 2 से 3 दिन तक लगते हैं। उर्फी के ऑउटफिट को लेकर सोशल मीडिया पर आम लोग ही नहीं बल्कि कई स्टार्स भी उन्हें ट्रोल करते नजर आए हैं। वह भी पीछे नहीं रहतीं तथा उन्हें करारा जवाब देती हैं। किसी की फिक्र किए बिना उर्फी ने इस बार समंदर किनारे से वीडियो साझा किया है जिसमें वह मोनोकनी पहने इठलाती नजर आ रही हैं। 

वही वीडियो में उर्फी ब्लैक कलर की मोनोकनी में हैं। उसके ऊपर उन्होंने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है। उर्फी बीच पर खड़ी हैं तथा कैमरे को देखते हुए पोज देती हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बीच पर खुशी।‘ उर्फी के एक पोस्ट पर लोगों ने कमेंट किया, ‘सुपर हॉट।‘ एक अन्य ने लिखा, ‘कयामत ढा दिया।‘ एक शख्स ने लिखा, ‘उर्फी इतनी बोल्ड है और पूरे कॉन्फिडेंस के साथ। तुम मेरी फेवरेट हो।‘ इसी तरह कई लोगों तरह-तरह के कमेंट कर अपना प्यार उर्फी पर बरसाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद को अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट की जाती रही हैं। यूजर्स उनसे पूछते भी हैं कि वह हर रोज एयरपोर्ट पर कहां जाती हैं या सिर्फ तस्वीर खिंचाने के लिए पहुंचती हैं। हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने कहा कि वास्तव में उर्फी आज बॉलीवुड की कई स्टार्स से अधिक कमा रही हैं। आए दिन वो किसी न किसी वजह के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है।

लाफ्टर चैंपियन की एंकर हुई हादसे का शिकार, फैंस की बढ़ी चिंता

बच्चा होने के सवाल पर बोलीं गौहर खान- 'इंशाल्लाह, हम दोनों चाहते हैं...'

हर दिन और भी जवान होती जा रही है श्वेता तिवारी, फोटोज से फैंस को कर रही घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -