लाफ्टर चैंपियन की एंकर हुई हादसे का शिकार, फैंस की बढ़ी चिंता
लाफ्टर चैंपियन की एंकर हुई हादसे का शिकार, फैंस की बढ़ी चिंता
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी टीम के लिए UK और US के टूर के लिए निकल गए थे। ऐसे में अब उनके शो के स्थान पर इंडियाज लाफ्टर चैंपियन लेने जा रहा है। इस शो के जज शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह होने वाले है। दोनों को साथ देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है। खबर थी कि कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज की होस्ट रहीं परिजाद कोलाह एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रही है। लेकिन अब अफसोस ऐसा नहीं हो सकता।

परिजाद को देखने के लिए करना होगा इंतजार: परिजाद कोलाह को पैर में गंभीर चोट आ गई है। जिसके कारण से से उनका टीवी पर वापसी करना थोड़े और वक़्त के लिए पोस्टपोन हो चुका है। हाल ही में परिजाद गिर पड़ीं थी। इसके कारण से उनके पैर में चोट लग गई और उन्हें शूटिंग कुछ सप्ताह के लिए पोस्टपोन करना पड़ा था। उनके डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ वक़्त आराम करने की सलाह दी है ताकि वे इस इंजरी से जल्द ही उभर कर बाहर आ गए थे।

परिजाद ने बताया अपना हाल: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बारे में परिजाद कोलाह बोलती है कि 'मैं टीवी इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए बहुत उत्साहित थी। इंडियाज लाफ्टर चैंपियन जैसा शो मुझे हमेशा से ही पसंद था। बदकिस्मती से मैं बहुत ही बुरी तरह से गिर गई हूं, इसकी वजह से मुझे टेलीविजन पर वापसी करने के लिए कुछ समय और लगेगा। हालांकि मैं जल्द ही वापसी करने की उम्मीद कर रही हूं।'

इस मशहूर अदाकारा ने की इंदौर के लोगों की तारीफ, वजह 1 लाख रुपए

बच्चा होने के सवाल पर बोलीं गौहर खान- 'इंशाल्लाह, हम दोनों चाहते हैं।।।'

हर दिन और भी जवान होती जा रही है श्वेता तिवारी, फोटोज से फैंस को कर रही घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -