बेटी और पत्नी संग क्वालिटी टाइम बिताकर लौटे कपिल, शुरू की शूटिंग
बेटी और पत्नी संग क्वालिटी टाइम बिताकर लौटे कपिल, शुरू की शूटिंग
Share:

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी शो द कपिल शर्मा का दूसरा सीजन लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस टीवी शो को दर्शक जमकर पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस टीवी शो की शूटिंग काफी समय से बंद थी लेकिन अब वापस शुरू हो गई है. जी हाँ, बीते दिनों कपिल शर्मा के घर एक नन्ही परी ने कदम रखा है.

वैसे तो उन्होंने बेटी के जन्म के बावजूद एक्टर ने अपने इस टीवी शो की शूटिंग से ब्रेक नहीं लिया था और बेटी के जन्म के दूसरे दिन ही वो काम पर आ गए थे और बेटी के घर आने के बावजूद एक्टर का हैक्टिक शिड्यूल जारी रहा और एक्टर ने बैक टू बैक कई सारे एपिसोड्स की शूटिंग निपटाई थी लेकिन इसके बाद जरूर एक्टर ने एक लंबा ब्रेक लिया और वो छुट्टी पर चले गए थे. लेकिन अब वह वापस लौट आए हैं. जी हाँ, बीते दिन एक एपिसोड की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और कपिल ने खुद इस बात की जानकारी अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिेए दी है जो आप देख सकते हैं. कपिल ने नए साल में पहले दिन शूटिंग के सेट पर पहुंचते ही एक फोटो क्लिक कर इंस्टास्टोरी पर शेयर कर अपनी खुशी बयां की है और इस फोटो को आप यहाँ पर देख सकते हैं.

बताया जा रहा है कपिल शर्मा करीब 15 की छुट्टी पर थे और इस दौरान कपिल ने अपना क्वालिटी टाइम पत्नी गिन्नी चतरथ और अपनी बेटी के साथ बिताया. उन्होंने इस दौरान खूब एन्जॉय किया लेकिन अब वह शूट पर वापस आ चुके हैं.

सिद्धार्थ को मनाने के लिए शहनाज ने मांगी रश्मि से मदद, सामने आया नया प्रोमो

BB13 : पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई के बीच कौन बनेगा कैप्टन, आसिम रियाज ने चली शतरंज की चाल

Bigg Boss13: सिद्धार्थ ने माहिरा की गर्दन पर निशान देख पूछा सवाल, कहा - क्या ये लव बाइट है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -