BB13 : पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई के बीच कौन बनेगा कैप्टन, आसिम रियाज ने चली शतरंज की चाल
BB13 : पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई के बीच कौन बनेगा कैप्टन, आसिम रियाज ने चली शतरंज की चाल
Share:

कलर्स टीवी के सबसे अधिक विवादित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस 13 में इन दिनों हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में हर हफ्ते कैप्टेंसी के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स के बीच जोरदार लड़ाई और झगड़े देखने को मिलते हैं। आज फिर एक बार घर के अगले कैप्टेन का चुनाव होने वाला है। वही बिग बॉस द्वारा आज सभी घरवालों को कैप्टेंसी का टास्क दिया जाने वाला है। इस टास्क के दौरान सभी घर वालों को बज़र बजने पर किसी एक कंटेस्टेंट्स की फोटो उठानी है। इसके बाद बिग बॉस द्वारा बारी-बारी बज़र बजाए जाने पर किसी एक कंटेस्टेंट को अपनी प्लेट जलाते हुए उस सदस्य को कैप्टेंसी की रेस से बाहर करना है। 

इसके अलावा कलर्स चैनल द्वारा हाल ही में आगामी एपिसोड की एक वीडियो शेयर की गई है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि सभी घरवाले कैप्टेंसी हासिल करने के लिए कोशिश कर रहे हैं। ऐसा दिखाया गया है कि सभी कंटेस्टेंट टास्क शुरू होने पर एक दूसरे की प्लेट टांगे हुए हैं। माहिरा शर्मा के पास पारस की, पारस के पास आसिम की, आसिम के पास रश्मि देसाई की प्लेट रखी हुई है। तीनों बज़र बजने से पहले एक दूसरे से बहस करते नज़र आ रहे हैं। इस टास्क में आसिम रियाज़ कहते नज़र आ रहे हैं कि वो रश्मि देसाई को घर की अगली कैप्टेन बनाना चाहते हैं। इसके साथ दूसरी और माहिरा पारस का सपोर्ट करती दिख रही हैं। 

इसके अलावा चूंकि पारस छाबड़ा के पास आसिम रियाज़ की प्लेट है इसलिए जाहिर है कि वो उन्हें इस रेस से जल्द ही बाहर कर देंगे।रश्मि देसाई बार-बार कहती नज़र आ रही हैं कि, मुझे बहुत मज़ा आ रहा है, अचानक मुझे ये गेम पसंद आने लगा है, ये बहुच रोचक बनने वाला है।वही  आरती और शहनाज़ भी रश्मि देसाई को कैप्टेन बनाने के ऊपर चर्चा करती दिख रही हैं। इसके साथ देखना होगा आज किस व्यक्ति को कैप्टेंसी हासिल होने वाली है।

 

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी में कराया हॉट फोटो शूट, फैंस के छूटे पसीने

Bigg Boss13: शहनाज ने इस कंटेस्टेंट को कही अपने दिल की बात, बोलीं- 'मेरी तेरे साथ फीलिंग्स...'

Bigg Boss13: शहनाज की चाल पड़ी सिद्धार्थ शुक्ला पर भारी, इस वजह से पूरा घर हुआ नॉमिनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -