अर्चना ने कपिल की फीस का खोला राज, इस पर कॉमेडी किंग ने दिया मजेदार जवाब
अर्चना ने कपिल की फीस का खोला राज, इस पर कॉमेडी किंग ने दिया मजेदार जवाब
Share:

द कपिल शर्मा शो में आने वाले मेहमान हमेशा ही कपिल के निशाने पर रहते हैं. लेकिन इस बार कपिल शो की परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरन सिंह के चंगुल से नहीं बच सके. शो में अर्चना ने कपिल की चोरी का बड़ा खुलासा सबके सामने कर दिया जिसके बाद कपिल ने भी तगड़ा बहाना देते हुए सबका दिल जीत लिया. दरअसल, शो का एक वीडियो यूटयूब पर काफी ट्रेंड हो रहा है. जो की दर्शको के लिए काफी मजेदार रहा है. 

 इस वीडियो में कपिल शर्मा, तानाजी द अनसंग वॉरियर के स्टार्स अजय देवगन और काजोल के साथ बात करते दिखाई दे रहे हैं. वे पहले अजय से कहते हैं, 'अजय एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर हैं, डबिंग करते हैं, खुद की कंपनी है. हमने नारा सुना था सबका साथ सबका विकास. ये आपने खुद का नारा बनाया है क्या? अपना साथ अपना विकास.' ऐसे में अजय भी उनकी चुटकी लेते हुए कहते हैं. 'तेरे 103 एपिसोड हो गए. तूने किसी को यहां आने दिया. यहीं खा गया ना सब.' अजय की बात सुनकर अर्चना भी कपिल के मजे लेते हुए कहती हैं, 'कपिल इतने पैसे लेता है कि हम लोगों के लिए बहुत थोड़ा बचता है.' उनका यह मजेदार खुलासा दर्शकों को भी पसंद आता है. हालांकि, अर्चना के खुलासे से ज्यादा एंटरटेनिंग कपिल का जवाब है. अर्चना की बात सुनकर जवाब देते हैं-  'लूट लो, आओ लूट लो, एक बच्ची का बाप हूं घर चलाना होता है.'

ये बात सिर्फ यहीं नहीं खत्म होती है. कपिल के इस इंस्टैंट रिप्लाई पर अजय उन्हें चेतावनी देते हैं. अजय उन्हें कहते हैं कि जब उनकी की बेटी बड़ी हो जाएगी तो यह एपिसोड्स देखेगी और कहेगी, 'मेरे पैदा होते ही मेरे नाम से भीख मांगना शुरू कर दिया.' जानकारी के लिए बता दें इस एपिसोड में कपिल ने अजय देवगन और काजोल की मैरिड लाइफ के मजेदार बातों को लोगों के सामने रखा.

BB13: विशाल को बताया इतिहास का सबसे कंफ्यूज संचालक, चीटिंग करने पर मिलेगी सजा

BB13: सिद्धार्थ के मुंह से इस कंटेस्टेंट का नाम सुन कर भड़की शहनाज गिल

'कसौटी जिंदगी के 2' में इस वजह से अनुराग ने मिलाया विराज से हाथ, कोमोलिका की चाल होगी फैल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -