कपिल के साथ एक नए शो की शुरुआत करेंगे सुनील ग्रोवर!!
कपिल के साथ एक नए शो की शुरुआत करेंगे सुनील ग्रोवर!!
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ हैं कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों खुद को फिट बनाने में जुटे हुए हैं वह भी केवल इसलिए कि वह जल्द ही अपने नए शो का आगाज कर सकें या फिर अपने पुराने शो को वापस लेकर आए. आप भी को सबसे ख़ास बात यह बता दें कि कपिल के साथ एक बार फिर से सुनील ग्रोवर की जोड़ी बन सकती है और दोनों एक बार फिर से दर्शकों को हंसाने आ सकते हैं. जी हाँ, एक बार फिर छोटे पर्दे पर कपिल का शो शुरू हो सकता है और उसमे एंट्री हो सकती है सुनील ग्रोवर की.

अब आप सोच रहे होंगे कि हम यह क्या कह रहे हैं तो आपको बता दें कि ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद सुनील ने इस बात का इशारा दिया है. वैसे तो सुनील ग्रोवर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पटाखा की प्रमोशन में बिजी हैं लेकिन इसी दौरान एक इंटरव्यू में सुनील से कपिल के साथ हुई उनकी अनबन पर सवाल किया गया तो जवाब में उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर यह कहा जा सकता है कि वह कपिल के साथ वापस आने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, सुनील से जब पूछा गया क्या 'वो उन सभी बातों को भूल गए हैं जिनकी वजह से वो कपिल से खफा हुए थे' इस सवाल पर उन्होनें साफ कहा कि 'उन्होनें कपिल के साथ मिलकर काफी बढ़िया शोज किए हैं और दोनो ने मिलकर काफी लोगों को हंसाया भी है लेकिन सुनील ने इस बात से इंकार भी नहीं किया कि वो कपिल के साथ फ्यूचर में काम नहीं करेंगे.'

आप सभी को बता दें कि सुनील के मुताबिक 'फिलहाल वो अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन फ्यूचर में क्या होगा वो इस बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं.' अब हम इससे यह अंदाजा लगा सकते हैं कि आने वाले दिनों में दोनों के मन मुटाव खत्म हो सकते हैं और दोनों एक साथ फिर से कॉमेडी करते दिख सकते हैं. वैसे दोनों को साथ में देखने के लिए दर्शक बेताब हैं और दोनों अगर वापस आ गए तो सभी को अच्छा लगेगा.

बिग बॉस 12: वायरल हुआ जसलीन का एडल्ट वीडियो, देखिए अकेले में

यहाँ अपनी ख़ास दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मना रहीं हैं मौनी रॉय

दिव्यांका ने शेयर की अपनी तस्वीर की पेंटिंग, फैंस ने कहा 'तुमसे अच्छा कौन है'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -