दिव्यांका ने शेयर की अपनी तस्वीर की पेंटिंग, फैंस ने कहा 'तुमसे अच्छा कौन है'
दिव्यांका ने शेयर की अपनी तस्वीर की पेंटिंग, फैंस ने कहा 'तुमसे अच्छा कौन है'
Share:

हाल ही में इंडियन टेलीविजन की फेवरेट बहू दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जो बहुत ख़ास दिखाई दे रही है इस तस्वीर में वह बहुत आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह हर एक दिन सोशल मीडिया पर अपने नए-नए फोटोज पोस्ट करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक पेंटिंग शेयर की है जिसमे वह खुद नजर आ रहीं हैं और उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है #Nirvana in #Nihility आप सभी को बता दें कि उनकी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं.

किसी ने लिखा है 'बहुत खूबसूरत तो किसी ने लिखा है तुमसे अच्छा कौन है'.दिव्यांका ने अपने करियर की शुरआत 2006 में सीरियल 'बनू मैं तेरी दुल्हन' से की थी और इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था. इस शो के बाद ही वह खूब पॉपुलर हुईं और उसके बाद उन्हें 'इंतजार', 'अदालत', 'तेरी मेरी लव स्टोरी', 'सावधान इंडिया', 'मिस्टर एंड मिसेज शर्मा इलाहबाद वाले' और ये हैं मोहबत्तें जैसे शोज में देखा गया.

दिव्यांका 'लाला हरदौल' और 'ए डाइवोर्स टू रेमेम्बेर' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और आप सभी ने इन्हे कई रियलिटी शोज जैसे- 'नच बलिये','इंडिया बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज' और कहानी कॉमेडी सर्कस में भी देखा होगा. दिव्यांका कुछ समय पहले अपने पति की एक फैन से लड़ते हुए भी नजर आईं थीं और साथ ही कुछ समय पहले उन्होंने ट्रेडिशनल लुक में एक फोटोशूट भी करवाया था.

फिर अपनी हॉटनेस दिखाते ही ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस को सौतन ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

बिग बॉस 12: अब घर में होगी बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट की एंट्री, मिलेगा यह टास्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -