बिग बॉस 12: वायरल हुआ जसलीन का एडल्ट वीडियो, देखिए अकेले में
बिग बॉस 12: वायरल हुआ जसलीन का एडल्ट वीडियो, देखिए अकेले में
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि बिग बॉस में हमेशा से स्टार्स के मुकाबले आम कंटेस्टेंट चर्चा में रहे हैं और वह भी अपनी निजी जिंदगी को लेकर. ऐसे में इस समय सबसे ज्यादा चर्चा जिनकी हो रही है वह है अनूप जलोटा और जसलीन. हालांकि सभी लोग अनूप जलोटा के बारे में जानते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि जसलीन मथारू एक एडल्ट फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं. जी हां, वह एक अडल्ट मोवी कर चुकीं हैं और उस फिल्म में जसलीन के अपोजिट अनुपम खेर के भाई राजू खेर कास्ट किए गए थे.

उस फिल्म में जसलीन ने जमकर बोल्ड सीन दिए थे और उस फिल्म का नाम था डर्टी बॉस. आप सभी को जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म को और किसी ने नहीं बल्कि खुद जसलीन के पिता केसर मथारू ने निर्देशित किया था और इस फिल्म की कहानी भी जसलीन के पिता केसर मथारू ने लिखी थी.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर एक बार फिर जसलीन के बिग बॉस में आने के बाद तेजी से वायरल हो रहा है जो काफी बोल्ड और सेक्सी है और इसे देखने के लिए आपको एक अकेले कमरे में जाना होगा. जी हाँ, अगर आप यह वीडियो देखना चाहते हैं तो अभी एक अकेले कमरे में चले जाइए क्योंकि यह बहुत सेक्सी है. आइए दिखाते हैं ट्रेलर.. आपको यह भी बता दें कि आज फसलें बिग बॉस के घर में लाल रंग की बिकिनी में नजर आने वाली हैं जिसमे वह बहुत हॉट दिखाई देंगी.

बिग बॉस 12: शिवाशीष और सौरभ के बाद खुली रोमिल चौधरी की पोल

बिग बॉस 12: जसलीन को रेड बिकिनी में देखते ही अनूप बोले 'मुझे....चाहिए'

बिग बॉस 12: अब घर में होगी बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट की एंट्री, मिलेगा यह टास्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -