यहाँ अपनी ख़ास दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मना रहीं हैं मौनी रॉय
यहाँ अपनी ख़ास दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मना रहीं हैं मौनी रॉय
Share:

टीवी पर नागिन शो में अपने जलवे दिखा चुकीं और आज घर-घर पर नागिन के रूप में पहचानी जाने वाली मौनी रॉय आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि वह अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ Míkonos गेन हुईं हैं और वहां से लगातार अपनी तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं. उनकी बेस्ट फ्रेंड्स की लिस्ट में आश्का गोरडिया और संजीदा शेख जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं जिनके साथ वह वेकेशन पर गईं हैं. इन तस्वीरों में वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहीं हैं.

मौनी ने हाल ही में अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और इन लेटेस्ट तस्वीरों में मौनी ब्लू एंड वाइट कलर की ड्रेस पहने हुए बेहद कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं वाकई में इन तस्वीरों में वह काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. इन तस्वीरों में मौनी का सेक्सी अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और उनके फैंस उनकी तारीफें कर रहे हैं. मौनी को टीवी के शो नागिन 1 और नागिन 2 में खूब पसंद किया गया था और दोनों ही शोज में उन्होंने दमदार अभिनय किया था. मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन मौनी अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें से फैंस को लुभाती रहती हैं.

उन्होंने हाल ही में अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं वह बहुत सेक्सी हैं और बोल्ड भी इन तस्वीरों में उनकी दोस्त भी उनके साथ हैं और सभी बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि मौनी अब बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं हैं और जल्द ही अब वह फिल्म 'रॉ: रोमियो अकबर वॉल्टर' 'ब्रह्मास्त्र' और 'मेड इन चाइना' 'रघु और रुक्मणि' में नजर आने वाली हैं. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर आग लगाई हुई है.

इस एक्ट्रेस को सौतन ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

बिग बॉस ने दिया नागिन को धक्का, गिर गई नीचे

फिर बरपा मौनी रॉय की अदाओं का कहर, नजर आईं बहुत सेक्सी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -