कपिल के नए शो की भी शूटिंग होने लगी है कैंसिल
कपिल के नए शो की भी शूटिंग होने लगी है कैंसिल
Share:

जैसा की सभी जानते हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही अपना नया शो लेकर आने वाले हैं. कपिल के इस नए शो का नाम 'फैमिली टाइम विथ कपिल' है. बताया जाता है कि कपिल शर्मा का पिछला शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' बॉलीवुड सेलेब्स के साथ लगातार कैंसिल हो रही शूटिंग के कारण ख़बरों में बना हुआ था. खबरें थी कई अपने पिछले शो में कपिल सेलेब्स को इंतज़ार करवाने के साथ-साथ शूटिंग लोकेशन भी लेट पहुंचा करते थे. कामयाबी हाथ लगते ही कपिल के तेवर भी बदल चुके थे.

अब खबरें यह आ रही हैं कि कपिल शर्मा के नए शो के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. इस शो के पहले एपिसोड में अजय देवगन आने वाले हैं , जिसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. वहीं, इसके दूसरे एपिसोड में टाइगर श्रॉफ आने वाले हैं, लेकिन सुनने में आ रहा है कि इस शो की शूटिंग कैंसिल हो चुकी है. पढ़कर सभी के मन में यही ख्याल आया होगा कि इस बार भी कपिलं शर्मा ने कोई हरकत की होगी. लेकिन ऐसा नहीं है, किसी तकनीकी खराबी के चलते इस एपिसोड की शूटिंग को रोका गया है.

चैनल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के एक अधिकार ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि, "सेट पर कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी, जिसे ठीक नहीं किया जा सका. इसलिए इस एपिसोड की शूटिंग दूसरे दिन की जाएगी. प्रेस कॉन्फ्रेंस भी किसी और दिन रखी गई है. असुविधा के लिए खेद है." खबरें यह भी सुनने को मिली है की टाइगर और उनकी टीम कपिल के शो के सेट पर नहीं पहुंची थी, इसिलए शूटिंग को कैंसिल कर दिया गया. खैर कपिल शर्मा ने पहले जैसा अपना रवैया रखा था, उसी प्रकार अब सेलेब्स भी उनके प्रति वैसा ही रवैया अपना रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस अंदाज में पति का जन्मदिन मनाती नजर आई ये अभिनेत्री

कंगना ने इन्हे बताया बॉलीवुड के आर्टिस्ट

8 साल बाद 'क्राइम पेट्रोल' को अलविदा कह रहे हैं ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -