इस अंदाज में पति का जन्मदिन मनाती नजर आई ये अभिनेत्री
इस अंदाज में पति का जन्मदिन मनाती नजर आई ये अभिनेत्री
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं और इन तस्वीरों में वे अपने पति का जन्मदिन मनाती नजर आई हैं. अनीता अपने पति रोहित रेड्डी के साथ उनका जन्मदिन मनाती नजर आई हैं और इसकी बहुत ही हॉट तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं. अनीता इन दिनों टीवी शो 'ये है मोहब्बते' में आने वाले सीन के लिए लन्दन में शूटिंग कर रही हैं और यहीं पर उन्होंने अपने पति रोहित का जन्मदिन मनाया हैं. रोहित के साथ की अनीता ने कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

तस्वीर शेयर कर अनीता ने लिखा हैं Falling in love with you is easy. Staying in love with you is much easier. Happiest Birthday to my LIFE my WORLD इस तस्वीर में वे अपने पति के साथ बहुत ही खुश नजर आ रही हैं.

आप सभी को पता हो कि अनीता टीवी शो 'ये है मोहब्बते' में अपने किरदार कि वजह से पहचानी जाती हैं, और इन्हे आप सभी ने बॉलीवुड मूवीज में भी देखा ही होगा.

खबर है कि जल्द ही अनिता टीवी शो नागिन पार्ट 3 में नजर आने वाली हैं इस शो में वे नागिन के किरदार में नजर आएंगी. आपको पता हो कि नागिन के पहले और दूसरे पार्ट में नागिन कि भूमिका में अदा खान और मौनी रॉय नजर आ चुके हैं. अनीता इन दिनों अपने पति के साथ एन्जॉय कर रही हैं और शूटिंग में भी ध्यान दे रही हैं.

कंगना ने इन्हे बताया बॉलीवुड के आर्टिस्ट

8 साल बाद 'क्राइम पेट्रोल' को अलविदा कह रहे हैं ये अभिनेता

बॉलीवुड के ये सितारे भी जुड़ेंगे अब टीवी इंडस्ट्री से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -