इस दिन कपिल के शो में वापसी करेंगे सिद्धू, हुआ खुलासा
इस दिन कपिल के शो में वापसी करेंगे सिद्धू, हुआ खुलासा
Share:

इन दिनों काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा ' की टीआरपी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में शो कभी टाॅप 5 की लिस्ट में आता है तो कभी बाहर हो जाता है और इसका एक बड़ा कारण सिद्धू को भी माना जा रहा है. इन दिनों कपिल अपने शो को बेस्ट बनने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं वह लगातार किसी ना किसी ऐसे गेस्ट को ला रहे हैं जो दमदार खुलासे कर रहे हैं. आपको याद हो पुलवामा अटैक के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर लंबे समय तक विवाद चलता रहा और ऐसे में शो में उनकी दोबारा वापसी होगी या नहीं, इस बारे में कपिल शर्मा ने खुद बयान दिया है.

जी हाँ, हाल ही में कपिल ने स्टाइलिश अवॉर्ड में इस बारे में बात की. उन्होंने इस दौरान सिद्धू की वापसी को लेकर कहा, ''फिलहाल सिद्धू आने वाले चुनाव में व्यस्त हैं और काफी व्यस्त हैं.'' इसी के साथ आगे कपिल ने कहा है कि ''उनकी बात हुई थी सिद्धू से. फिलहाल चुनाव तक तो उनके शो में वापसी होने की कोई भी जानकारी नहीं है.''

वहीं अब कपिल के इस बयान के बाद यह संकेत तो मिल गया है कि सिद्धू की वापसी शो में चुनाव के बाद हो सकती है और वह आएंगे तो फिर से धमाल मच सकता है. आप सभी को याद हो सिद्धू ने पुलवामा अटैक पर आपत्तिजनक बयान दिया था और इसी कारण उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

कपिल ने किया फैन के लिए ऐसा काम कि हर तरफ हो रही तारीफ़

वहीदा रहमान का बड़ा खुलासा, मुस्लिम होने पर गुरु ने नहीं सिखाया था...'

अमिताभ बच्चन को पड़ा इस एक्ट्रेस से थप्पड़...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -