अमिताभ बच्चन को पड़ा इस एक्ट्रेस से थप्पड़...

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के शहंशाह हैं और उनकी इज़्ज़त हर कोई करता है. लेकिन क्या हो जब आप ये सुनें कि उन्होंने किसी एक्ट्रेस ने थप्पड़ मार दिया. जी हाँ, हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है. इसी के बारे में हम बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान रहने वाले हैं. दरसल, इस बात का खुलासा कपिल शर्मा के कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में हुआ है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. 

आपको बता दें, कपिल शर्मा के कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में बॉलिवुड की दिग्गज अभिनेत्रियां वहीदा रहमान, हेलेन और आशा पारेख पहुंची तो कई राज खुले. ये कलाकार काफी पुराने हैं और काफी फेमस भी हैं जिन्हें हर कोई एक बार दिर से साथ देखकर खुश हुआ. इसमें से एक बात वहीदा रहमान और अमिताभ बच्चन से जुड़ी हुई थी. ऐक्ट्रेस ने बताया कि एक सीन के लिए जब उन्होंने अमिताभ को थप्पड़ मारा तो ऐक्टर का क्या रिऐक्शन था. ये सुनकर तो आप भी हैरान ही होंगे कि ऐसा कैसे हुआ होगा.

दरअसल, वहीदा रहमान ने फिल्म 'रेशमा और शेरा' के सेट का एक एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि उन्हें सीन के लिए अमिताभ बच्चन को थप्पड़ मारना था. उन्होंने पहले ही उन्हें बता दिया था कि वह काफी जोर से मारेंगी. अमिताभ इसके लिए तैयार थे. थप्पड़ खाने के बाद अमिताभ ने वहीदा रहमान से कहा कि 'वहीदा जी, काफी अच्छा था'. इस किस्से को सुन सभी लोग बहुत हंसे. एक किताब में भी वहीदा रहमान और अमिताभ बच्चन के इस किस्से का जिक्र किया गया था. उसमें बताया गया था कि कैसे सुनील दत्त ने सीन के बाद वहीदा को सुझाव दिया था कि अगली बार ऐसा कोई सीन हो तो वह सिर्फ थप्पड़ मारने की ऐक्टिंग करें न की असल में थप्पड़ मारें. 

आँखें 2 में इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने, सुष्मिता सेन के किरदार में आएँगी नज़र

अमिताभ का जबरा फैन हैं यह हॉलीवुड अभिनेता, तारीफ में लिख दिया लम्बा-चौड़ा पोस्ट

इस खूबसूरत महिला को देखने के लिए अमिताभ बच्चन ने बजाई सीटी, वायरल हुआ वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -