भोजपुरी स्टार्स ने की कपिल शर्मा शो में शिरकत, गाना सुनते ही जमकर नाचे कपिल
भोजपुरी स्टार्स ने की कपिल शर्मा शो में शिरकत, गाना सुनते ही जमकर नाचे कपिल
Share:

आप सभी को बता दें कि कपिल ने कॉमेडी शो में खेसारी और निरहुआ के गाने पर डांस किया और उनके साथ चंदन प्रभाकर ने भी ऑडियंश के साथ जमकर डांस मूव्ज दिखाए, जिसकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं. जी दरअसल, हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव ने शिरकत की और इस दौरान भोजपुरी सॉन्ग 'गोरी तोरी चुनरी...' गाया गया. इस गाने को सुन कपिल खुद को रोक नहीं पाए और कपिल के डांस को देख फैंस सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं, "मजा आ गया."

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि कॉमेडी शो में इस बार कपिल शर्मा का भोजपुरी अंदाज देखने को मिला और इस एपिसोड में खेसारी और निरहुआ के अलावा आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी भी शामिल पहुंची थी. आप सभी को बता दें कि इस दौरान आम्रपाली दुबे ने अपनी डेब्यू फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी...' का गाना गाया और निरहुआ ने भी उनका साथ दिया.

वहीं ऐसा पहली बार हुआ कि कपिल के शो में भोजपुरी स्टार्स ने तड़का लगाया हो. वैसे भोजपुरी स्टार्स के शो में आने की कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है, लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इसमें कॉमेडी शो की पूरी टीम है जिसे देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के मंच पर ही बनाया गया है. आप सभी को बता दें कि कपिल अपने शो में आए दिन नए-नए गेस्ट को बुलाते हैं.

वहीदा रहमान का बड़ा खुलासा, मुस्लिम होने पर गुरु ने नहीं सिखाया था...'

अमिताभ बच्चन को पड़ा इस एक्ट्रेस से थप्पड़...

कपिल के शो में लड़की बनकर नाचे दो मशहूर कोरियोग्राफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -