कपिल के शो में लड़की बनकर नाचे दो मशहूर कोरियोग्राफर
कपिल के शो में लड़की बनकर नाचे दो मशहूर कोरियोग्राफर
Share:

आप सभी को बता दें कि आने वाले कपिल शर्मा के शो के एपिसोड में मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, रेमो डीसूजा आने वाले हैं. जी हाँ, हाल ही में कई प्रोमो सामने आए हैं जो आप देख सकते हैं. इन प्रोमो में आप देख सकते हैं सभी मदमस्त अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. कपिल शर्मा के शो का यह प्रोमो वीडियो एक बार फिर इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 'द कपिल शर्मा शो' पर इस बार मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और रेमो डीसूजा मेहमान बनकर आएंगे जो इस प्रोमो में साफ़ दिख रहे हैं. वहीं शो में इस दौरान दोनों ने मिलकर जमकर मस्ती की.

 

आप सभी को बता दें कि सोनी टीवी ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है और कपिल शर्मा शो में मजा उस समय दोगुना हो गया जब गणेश आचार्य और रेमो डीसूजा ने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के सुपरहिट सॉन्ग 'पिंगा गा पोरी पिंगा' पर साड़ी पहनकर कर अपने लटकों झटकों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और सभी उन दोनों को देखकर हैरान रहे हैं.

जी हाँ, प्रोमो में आप देख सकते हैं दोनों ने इस दौरान शानदार स्टेप्स कर सबको चकित कर दिया. आप सभी को बता दें कि कपिल के शो में कई बड़े-बड़े दिग्गज स्टार्स आ चुके हैं जिन्होंने सभी को अपने खुलासों से हैरान किया है.

कपिल के शो में लगेगा 90's का तड़का, होगी जमकर मस्ती

कपिल के शो को लगी नजर, टीआरपी लिस्ट में पंहुचा सबसे नीचे

इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं कपिल देव की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -