'सिलसिला...' में मिष्टी और परी को सांता से चाहिए एक स्पेशल गिफ्ट, क्या दे पाएंगे सांता?
'सिलसिला...' में मिष्टी और परी को सांता से चाहिए एक स्पेशल गिफ्ट, क्या दे पाएंगे सांता?
Share:

इन दिनों टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में लगातार एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में यह शो अपने ट्विस्ट के कारण लगातार दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. अब अगर बात की जाए अब तक की कहानी की तो ''अब तक आपने देखा कि कुणाल मौली को परेशान देखकर दुखी है और वो खुद को इस बात के लिए जिम्मेदार मानते है. वो अपनी दोस्त से कहता है कि उसे मौली की जिंदगी में वापस नहीं आना चाहिए था. वहीं दूसरी तरफ मिष्टी और परी अपने दोस्तों के साथ क्रिसमस सेलीब्रेट कर रही है. इस दौरान परी, मिष्टी से दोस्ती करने की कोशिश करती है.''

वहीं अब बात करें आगे आने वाले बड़े ट्विस्ट की तो आगे आप देखेंगे कि, ''कुणाल सांता बनकर अपनी बेटियों के सामने जाएगा ताकि वो उनकी क्रिसमस विश पूरी कर सके, लेकिन वो उस समय काफी हैरान हो जाएगा जब उसे मिष्टी और परी की क्रिससम विश के बारे में पता चलेगा.' आप सभी को बता दें कि परी सांता से मौली को अपनी मम्मी बनाने की इच्छा जाहिर करेगी और दूसरी तरफ मिष्टी सांता से विश मांगेगी कि ईशान इसकी मम्मी से शादी कर ले.

वहीं अपनी दोनों बेटियों की विश जान कर कुणाल हैरान हो जाएगा और उसको ये समझ नहीं आएगा कि वो अपनी दोनों बेटियों की इच्छाएं कैसे पूरी करे. आप सभी को यह भी बता दें कि इस शो के प्रोमो को देखकर इतना तो साफ है कि मिष्टी और परी की इच्छाएं पूरी करने के लिए कुणाल को काफी पापड़ बेलने पड़ेंगे लेकिन वह बेलेगा या नहीं यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

सगे भाइयों के साथ सेक्स करती है यह एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो!

अपने रिसेप्शन में कपिल ने दिया दीपिका और रणवीर को यह बड़ा सरप्राइज

बिग बॉस के घर में हिना खान ने कर दी इतनी बड़ी गलती, अब भुगत रहीं हैं अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -