नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर भावुक हो गए थे कपिल, किया थे मैसेज

बीते साल नेहा कक्कड़ की एक फोटो सामने आई थी, जिसमे वह गर्भवती दिखाई दी थी। उनकी इस फोटो को देखकर कई लोग बेवकूफ बन गए थे और इसी लिस्ट में एक मशहूर स्टार का भी नाम शामिल था। जी हाँ और वह स्टार कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा है। हाल ही में कपिल ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने नेहा कक्कड़ की फोटो पर विश्वास कर लिया था कि वह गर्भवती है। जी दरअसल कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने शो में यह खुलासा किया कि पिछले वर्ष नेहा कक्कड़ ने अपने फैंस की तरह उन्हें भी बेवकूफ बना दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

जी दरअसल नेहा कक्कड़ ने एक पोस्ट शेयर किया था और यह पोस्ट उनके गाने 'ख्याल रख्या कर' का था जिसमे वह गर्भवती नजर आईं थीं। उसमे वह अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नजर आईं थीं। उस फोटो को देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि वह गर्भवती है, हालाँकि बाद में नेहा कक्कड़ ने खुलासा किया था कि यह उनके गाने 'ख्याल रख्या कर' का पोस्टर है। हाल ही में नेहा कक्कड़ से बात करते हुए द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा ने उस बात को याद कर कहा, 'नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। वह और रोहन पोज कर रहे थे। नेहा बेबी बंप दिखा रही थी। इसी के साथ ही लिखा था 'ख्याल रख्या कर।' मैं बहुत भावुक हो गया था। मैं उन्हें कई वर्षों से जानता हूं। मैंने पोस्ट पर कमेंट किया, भगवान आपका भला करें। मैंने नेहा को व्यक्तिगत तौर पर भी मैसेज भेजा। तब उन्होंने बताया, 'भैया यह एक गाने के लिए है।'

यह होने के बाद नेहा कक्कड़ और अर्चना पूरन सिंह हंसने लगी और कपिल चुप हो गए। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि ख्याल रख्या कर गाना बीते साल दिसंबर में रिलीज हुआ था और इस गाने को खूब पसंद किया गया था।

सामने आया Bigg Boss 15 का नया प्रोमो, ये 4 मशहूर स्टार्स मचाएंगे धमाल

गोवा में कांग्रेस को लगेगा बड़ा झटका, पूर्व सीएम लुइजिन्हो फलेरियो दे सकते हैं इस्तीफा

फर्जी कागज़ात लेकर PFI कैदियों से मिलने पहुंची 4 महिलाएं, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -