अर्चना पूरन सिंह की तस्वीर शेयर कर कपिल शर्मा ने कह डाली ये बड़ी बात
अर्चना पूरन सिंह की तस्वीर शेयर कर कपिल शर्मा ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने लोकप्रिय कॉमेडी शो के सीजन 4 को लेकर वापस आ रहे हैं। खबर है वे सितम्बर में 'द कपिल शर्मा शो' में टेलीविज़न पर वापस आने के लिए तैयार हैं। इस शो के लिए कपिल शर्मा ने अपने लुक को एकदम बदल दिया है। कपिल ने ना केवल नया हेयरस्टाइल रखा है, बल्कि वजन भी घटा लिया है। अब उन्होंने शो से कुछ BTS फोटोज साझा की हैं।

वही कुछ दिन पहले कपिल शर्मा ने अपनी तस्वीर साझा कर सभी को हैरान कर दिया था। कपिल ने अपने नए लुक और ट्रांसफॉर्मेशन की झलक प्रशंसकों को दी थी। उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और जीन्स के साथ व्हाइट ब्लेजर पहना था। इस लुक के चर्चे अभी तक सोशल मीडिया पर हो रहे हैं। इस बीच कपिल शर्मा ने अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह के साथ नई फोटोज साझा कर दी हैं। तस्वीर को साझा करते हुए कपिल ने अर्चना को अपना लकी चार्म बताया है। यह फोटोज पर्दे के पीछे की हैं। कपिल और अर्चना को देखकर स्पष्त पता चल रहा है कि वह कितनी मस्ती साथ में कर रहे हैं। कॉमेडियन ने तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, 'मेरी लकी चार्म के साथ शूटिंग करने में हमेशा मजा आता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल के इस पोस्ट पर अर्चना पूरन सिंह ने कमेंट भी किया है। उन्होंने लिखा, 'थैंक्यू कपिल। और तुम्हारा यह कनाडा रिटर्न लुक एकदम फायर है। दुआ करती हूं नया सीजन बेमिसाल होगा।' अर्चना के अतिरिक्त कई और टीवी स्टार्स ने कपिल की तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी प्रशंसा की है।

इस मशहूर एक्टर संग 'झलक दिखला जा' में नजर आएंगी रुबीना दिलैक, लीक हुआ VIDEO

कृष्णा अभिषेक ने छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो', सामने आई ये वजह

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंची ऐश्वर्या, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया जबरदस्त किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -