कपिल खुद कर रहे हैं अपने कंटेंट का प्रमोशन, देखिये वीडियो
कपिल खुद कर रहे हैं अपने कंटेंट का प्रमोशन, देखिये वीडियो
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी से सभी का दिल जीत लेते हैं। अब तक उन्होंने अपनी कॉमेडी से लाखों दिलों को अपने नाम किया है। वह अपने बकवास जोक्स से भी सभी के चेहरे पर हंसी ला देते हैं। वैसे कपिल अपनी बातों से ही लोगों को खुश कर देते हैं। आप सभी ने देखा होगा कपिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और यूट्यूब पर भी मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। वैसे कपिल के वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि अब उन्हें किसी प्रमोशन करने वालों की जरुरत नहीं है वह खुद ही आजकल अपने कॉन्टेंट का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं।

stify;">जी दरअसल कपिल आजकल अपने यूट्यूब चैनल पर द कपिल शर्मा शो के अलावा कई वीडियोज शेयर कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इसमें उनके देश के बाहर होने वाले शोज और रिहर्सल के दौरान होने वाली वीडियो भी शामिल है। बीते दिनों ही कपिल ने अपने दुबई के शो की वीडियो शेयर की है जिसमें कपिल के जोक्स, गाना गाने से लेकर ऑडियन्स तक मस्ती तक सब शामिल है। केवल यही नहीं बल्कि कपिल दुबई में टीम के साथ घूमते हुए और मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं। अब जल्द ही कपिल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचाने वाले हैं। जी दरअसल जल्द ही उनका एक नया शो नेटफ्लिक्स पर आने वाला है और आपको याद हो तो कपिल ने एक वीडियो शेयर करके इस बारे में जानकारी दी थी।

उस दौरान कपिल ने वीडियो शेयर कर ऑस्पीशियस बोलने की कोशिश की थी लेकिन वह बोल नहीं पाए। उसके बाद कपिल को कहा जाता है कि आप हिन्दी में भी कह सकते हैं। उसके बाद कपिल कहते हैं, अगर नेटफ्लिक्स खुद ही देसी है तो हमें क्या जरूरत इंग्लिश में बोलने की यही थी तो मैं आ रहा हूं आपके, टीवी, लैप्टॉप और फोन पर। यही थी वो ऑस्पीशियस न्यूज। इस तरह उन्होंने अपने नए शो के बारे में बताया था।

भारतीय सेना में 194 धार्मिक शिक्षकों के लिए निकली भर्ती, यहां करें आवेदन

सामने आया सुनंदा शर्मा-सोनू सूद के गाने 'प्यार नहीं होना' का पहला लुक, इस दिन होगा रिलीज

पुलिस विभाग में निकली 7000 से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -