जैकी श्रॉफ का चैलेंज पूरा कर कपिल ने बढ़ाया आगे, दिया अक्षय,अजय और वरुण धवन को
जैकी श्रॉफ का चैलेंज पूरा कर कपिल ने बढ़ाया आगे, दिया अक्षय,अजय और वरुण धवन को
Share:

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा के शो पर बीते दिनों दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ आए थे और इस दौरान सभी ने खूब मस्ती की. वहीं शो में जैकी के साथ कपिल शर्मा ने खूब साड़ी बातें की और उन्होंने जाते-जाते कपिल शर्मा को एक चैलेंज दिया जिसमे उन्होंने कहा सभी अपने घरों में एक पौधा लगाएं और किन्हीं तीन लोगों को ऐसा करने के लिए प्रेरित करें. ऐसे में अब कपिल शर्मा ने उनके इस नेचर लविंग चैलेंज को खुले दिल से स्वीकार कर लिया है और उन्होंने अपने घर में गमले में एक छोटा सा पौधा लगाया है. जी हाँ, हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह गमले में एक पौधा लगाते नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

आपको बता दें कि इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "शुक्रिया जग्गू दादा इस खूबसूरत चैलेंज के लिए और हम सभी को पेड़ लगाने के लिए प्रेरित करने और अपने पर्यावरण का खयाल करने के लिए. मैं अब इस चैलेंज को आगे बढ़ाते हुए अक्षय कुमार, अजय देवगन और वरुण धवन को ऐसा करने के लिए प्रेरित करता हूं." इस वीडियो में कपिल शर्मा कहते हैं, "मैं आप सभी लोगों को ये बताना चाहता हूं कि हम सबके प्यारे जग्गू दादा ने एक चैलेंज शुरू किया है जिसमें हमें एक प्लांट लगाना है और फिर इस चैलेंज के लिए किन्हीं तीन लोगों को नॉमिनेट करना है. तो जग्गू दादा मैं अपने हिस्से का प्लांट अभी लगा रहा हूं. मैं वैसे भी लगाता रहता हूं और मैं आगे अक्षय पाजी, अजय देवगन और वरुण धवन को. तो आप सब लोग अपने घरों में प्लांट लगाएं."

आपको बता दें कि अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है और कमेंट बॉक्स में अपनी राय व्यक्त की है. जी दरअसल बीते दिनों ही कपिल शर्मा अपनी बेटी की तस्वीर के कारण सुर्ख़ियों में रह चुके हैं और अब उन्होंने यह काम करके सबका दिल जीत लिया है.

पति से अलग होकर इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठीं रिद्धि डोगरा, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

सलमान के दिल में शहनाज के लिए है सॉफ्ट कॉर्नर, एक्ट्रेस के पिता ने कहा- 'कपिल शर्मा को पसंद...'

BB13: विशाल को जेल में देख खुश हुई शहनाज, फैंस ने उड़ाया मजाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -