कपिल ने लिया भारती सिंह का इंटरव्यू, उठा बड़े राज से पर्दा
कपिल ने लिया भारती सिंह का इंटरव्यू, उठा बड़े राज से पर्दा
Share:

कपिल शर्मा और भारती सिंह की जोड़ी को लोग जमकर प्यार देते हैं. दोनों अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं और दोनों को प्यार देने में फैंस कभी पीछे नहीं रहे हैं. हर बार दोनों ने अपनी अजीबो गरीब हरकतों से लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है. वहीँ अब एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल हाल ही में कुछ ऐसा ही इन दोनों ने मिलकर एक बार फिर किया है जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

आप देख सकते हैं कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह भारती सिंह का इंटरव्यू ले रहे हैं. इस वीडियो में कपिल शर्मा एक होस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं. वहीँ इस वीडियो में वह भारती सिंह से पूछते हैं कि 'आप जबरदस्ती क्यों अपना इंटरव्यू देना चाहती हैं.' कपिल शर्मा के इस सवाल के पूछने पर भारती सिंह अपना नाम तितली बताती हैं. उसके बाद कपिल के पहले सवाल पर भारती सिंह पूछती हैं क्या आपको पानी पीना है. उसके बाद वह उस रहस्य के बारे में बताती है जिसके लिए इंटरव्यू किया गया.

आप देख सकते हैं इसमें भारती सिंह सीक्रेट बताती हैं कि आज मैं सेट पर अकेली आई. इसके बाद दोनों हंसने लगते हैं. वैसे इस समय दोनों का यह वीडियो चर्चाओं में बना हुआ है. दोनों ने अपना पूरा वीडियो एक मज़ेदार इंस्टाग्राम फिल्टर के साथ किया है जिससे फैंस को और अधिक मजा आ गया है. इस वीडियो में दोनों के चेहरे पर केवल दो दांत हैं और कपिल शर्मा ने तो एक चश्मा भी लगा रखा है. वैसे पूरे वीडियो को देखकर आपको बड़ा मजा आएगा यह हम यकीन से कह सकते हैं.

अनियंत्रित ट्रक ने पैदल जा रहे श्रमिकों को रौंदा, तीन की हुई मौत

अपनी खूबसूरती के दम पर इस एक्ट्रेस ने बनाई अपनी एक अलग पहचान

उपराज्यपाल ने तोड़ी परंपरा, हेलिकॉप्टर की जगह सड़क मार्ग से पहुंचे पुलवामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -