उपराज्यपाल ने तोड़ी परंपरा, हेलिकॉप्टर की जगह सड़क मार्ग से पहुंचे पुलवामा
उपराज्यपाल ने तोड़ी परंपरा, हेलिकॉप्टर की जगह सड़क मार्ग से पहुंचे पुलवामा
Share:

जम्मू: बुधवार को राज्य के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने घोर दहशतगर्द प्रभावित दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा शहर का दौरा कर विकास कार्यों की चर्चा की. इस के चलते उन्होंने 40.86 करोड़ के विकास प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया, तथा 13.47 करोड़ रुपये की लागत वाले सात विकास प्रोजेक्ट की आधार शिला रखी. अवसर पर उपस्थित अफसरों से उन्होंने कहा कि जनता से जुड़े विकास कार्य निर्धारित वक़्त के भीतर पूर्ण कर लिए जाएं. परंपरा को तोड़ते हुए जनता में भरोसा व्यक्त करते हुए उपराज्यपाल हेलिकॉप्टर की जगह सड़क मार्ग से यहां पहुुंचे.

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जम्मू-कश्मीर की जनता के जीवन बेहतर बनाने के लिए तत्पर है. हर शहर में विकास कार्य रफ़्तार से कराए जाएंगे. अफसरों से कहा वह आम जनता की कम्पलेनों को ऑन द स्पॉट हल करें. लोगों से जुड़े रहें, सार्वजनिक वितरण प्रणाली में टीम भावना तथा सामंजस्य स्थापित करें, तथा जनता के मसलों के प्रति संवेदनशील रहें.

वही उपराज्यपाल ने दौरे के चलते कई प्रतिनिधिमंडलों से भेंट हुई. पंच-सरपंचों तथा अन्य प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक भी हुई. जिन प्रोजेक्टों का उपराज्यपाल ने उद्घाटन किया, वह ज्यादातर सड़क से जुड़ी थीं. उपराज्यपाल ने पुलवामा के विकास परिदृश्य की समीक्षा बैठक के चलते विभिन्न सरकारी रणनीतियों तथा पहलों से जुड़े अहम आंकड़े अफसरों से तलब किए. इसी के साथ उपराज्यपाल द्वारा जनता के हित के कार्यो में भी कई चर्चा की गई, तथा लोगों की समस्याओं का तुरंत निवारण करने के लिए अधिकारीयों को निर्देश दिए गए.

मोदी सरकार पर राहुल का तीखा प्रहार, कहा- नोटबंदी से केवल अमीरों को हुआ फायदा

JEE एग्जाम नहीं दे पाए बंगाल के 75 फीसद छात्र, केंद्र पर बरसीं ममता बनर्जी

क्या कुलभूषण जाधव को मिलेगा भारतीय वकील ? इस्लामाबाद हाई कोर्ट में अहम सुनवाई आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -