अनियंत्रित ट्रक ने पैदल जा रहे श्रमिकों को रौंदा, तीन की हुई मौत
अनियंत्रित ट्रक ने पैदल जा रहे श्रमिकों को रौंदा, तीन की हुई मौत
Share:

गोरखपुर: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन पर बृहस्पतिवार तड़के बस्ती के हर्रैया थाने के बिहरा चौराहे के समीप अनियंत्रित ट्रक ने पैदल जा रहे पांच श्रमिकों को कुचल दिया. जिसमें तीन श्रमिकों की मौके पर ही जान चली गई. दो अन्य श्रमिकों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने घायलों को सीएससी कप्तानगंज भेजा. जहां से डॉक्टर ने दोनों को जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कप्तानगंज थाना इलाके के धर्मसिंहपुर महराजगंज कस्बे के कुछ श्रमिक पल्लेदारी करते हैं. बुधवार रात्रि में पैकोलिया के हसीनाबाद ट्रक से दाल उतारने गए थे. काम पूरा के पश्चात् ट्रक पर सवार होकर संसारीपुर के समीप एक ढाबे पर पहुंचे. जहां ट्रक चालक से झगड़ा हो गया. झगड़े के पश्चात् सभी श्रमिक पैदल ही गांव के लिए चल पड़े. महाराजगंज के समीप पहुंचने ही वाले थे, कि तभी बेकाबू ट्रक ने पांचों श्रमिकों को रौंद दिया. जिसमें तीन श्रमिक की मौके पर ही जान चली गई.

वही तहरीर  पर थानाध्यक्ष सर्वेश राय मौके पर पहुंचे, तथा स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को सीएससी कप्तानगंज भेजा. मृतकों की पहचान लल्लन (26) पुत्र तुलसीराम, गुड्डू (28) पुत्र जनक राम, कनिक राम (27) पुत्र छोटई के तौर पर हुई. घायल विकास (26) पुत्र राजू एवं जंग बहादुर (28) पुत्र बिफई को जिला हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जांच लगातार की जा रही है, इसी के साथ राज्य से बीते कुछ दिनों से कई घटनाएं सामने आ रही है, तथा आवश्यक है की इन पर ध्यान दिए जाये.

कोरोना की 'रफ़्तार' से थर्राया भारत, एक दिन में रिकॉर्ड 83,877 लोगों में मिला 'मौत' का वायरस

अतिक्रमण पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा आदेश, 48 हज़ार परिवार होंगे 'बेघर'

JEE एग्जाम नहीं दे पाए बंगाल के 75 फीसद छात्र, केंद्र पर बरसीं ममता बनर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -