अपनी खूबसूरती के दम पर इस एक्ट्रेस ने बनाई अपनी एक अलग पहचान
अपनी खूबसूरती के दम पर इस एक्ट्रेस ने बनाई अपनी एक अलग पहचान
Share:

अमेरिका की ग्लैमरस अदाकारा, गायक, निर्देशक, प्रोड्यूसर एक्ट्रेस सलमा हायेक हॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो बिना मेकअप ही बेहद सुन्दर लगती है. सलमा हायेक ने कई पदों पर कार्य किया है, तथा सफलताएं हासिल की है. सलमा को हॉलीवुड मूवी ‘फ्रीडा’ के लिए जाना जाता है. सलमा हायेक की गिनती हॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस में होती है. 

मैक्सिको की एक्ट्रेस सलमा हायेक यदि फिल्मी जगत में काम नहीं कर रही होतीं, तो शायद आज वह एक अंतरिक्ष यात्री होतीं. सलमा हायेक ने सुंदरता को लेकर अपना पक्ष रखा था. उन्होंने कहा था कि 'मेरे सबसे अच्छे दिन तब थे, जब मैं कोई मेकअप नहीं करती थी क्योंकि आप उस समय कांच नहीं देखते थे. आप ये नहीं सोचते थे कि आप कैसे दिख रहे हैं. आप बस पर्सेंट में होते हैं, तथा आप बस वही करते हैं जो सोचते हैं.'

सलमा को मेकअप करना अच्छा नहीं लगता. वह कहती हैं कि 'यह सबसे अच्छा कारण था, जब आप मेकअप नहीं लगाते थे क्योंकि आप सोचते नहीं थे. आप बिना मेकअप के कैसे नजर आते हैं? जब आप लाइफ को जीते हैं, तो ऐसी आपकी प्रतिक्रिया नहीं होती.' सलमा बचपन से ही अपने लुक्स को लेकर टैंशन में रहती थीं. साथ ही सलमा ने यौन उत्पीड़न के विरुद्ध चल रही मुहिम #MeToo हॉलीवुड प्रोड्यूरस हार्वे वीन्स्टीन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इसी के साथ सलमा ने अपने जीवन में कई उपलब्धिया हासिल की है.

नो टाइम टू डाई का नया पोस्टर हुआ जारी, फिल्म का दूसरा ट्रेलर होगा इस दिन रिलीज

एड शिरीन और चैरी सीबर्न बने माता-पिता, दिया एक बेटी को जन्म

इस बेहतरीन सीरीज से होगी अर्नाल्ड की वापसी, जाने पूरा विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -